आंध्र प्रदेश में मिशन 2024 शुरू, BJP और पवन कल्याण की जनसेना पार्टी ने किया गठबंधन

पवन कल्याण ने बीजेपी के साथ गठबंधन पर कहा कि साल 2014 के बाद हम दोनों (बीजेपी और जनसेना पार्टी) के बीच बातचीत नहीं होने की वजह से कुछ फासला आ गया था.

सुपरस्टार पवन कल्याण की जनसेना पार्टी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गुरुवार को गठबंधन का ऐलान किया है. दोनों पार्टियां 2024 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगी. जनसेना पार्टी चीफ पवन कल्याण और आंध्र प्रदेश बीजेपी के इंचार्ज सुनील देवधर ने गठबंधन का ऐलान करते हुए कहा कि आज एक ऐतिहासिक दिन है. हम बीजेपी और जनसेना पार्टी के गठबंधन का ऐलान कर रहे हैं.

सुनील देवधर ने कहा कि हम राज्य की राजनीति में फैले जातिवाद, वंशवाद और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए साथ मिलकर लड़ेंगे. थोड़े से ही वक्त में जगनमोहन रेड्डी की सरकार तमाम मोर्चों पर नाकाम साबित हुई है. चंद्रबाबू नायडू की सरकार का भी यही हाल था. आने वाले समय में राज्य में बीजेपी के वाईएसआर कांग्रेस और तेलुगू देशम पार्टी के साथ गठबंधन का कोई सवाल नहीं होता.

पवन कल्याण ने बीजेपी के साथ गठबंधन पर कहा कि साल 2014 के बाद हम दोनों (बीजेपी और जनसेना पार्टी) के बीच बातचीत नहीं होने की वजह से कुछ फासला आ गया था. पिछले तीन महीनों में मैंने आंध्र प्रदेश के उज्जवल भविष्य के लिए दिल्ली में बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की. बीजेपी और जनसेना अब साथ काम करेगी. अभिनेता आंध्र सरकार के तीन राजधानियों के प्रस्ताव के भी खिलाफ हैं. इस पर उन्होंने कहा कि जगनमोहन रेड्डी ने विधानसभा में कहा था कि वो अमरावती को बतौर राजधानी स्वीकार करते हैं. थोड़े से समय में राजधानी का निर्माण मुमकिन नहीं है. राजधानी को लेकर जगन सरकार के नए प्रस्ताव से राज्य के भविष्य पर मैं चिंतित हूं.

बता दें कि साल 2014 के चुनाव में भी पवन कल्याण की पार्टी ने बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. उस समय अभिनेता चुनावी मैदान में नहीं उतरे थे. 2019 में जनसेना पार्टी ने लेफ्ट और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. अब नए गठबंधन के बाद उन्हें उम्मीद है कि 2024 के विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में बीजेपी और जनसेना पार्टी की सरकार जरूर बनेगी.

ये भी पढ़ें –

पेट में छिपा रखी थी 10 करोड़ की ड्रग्स, निकलवाने के लिए खिलाने पड़े 10 दर्जन केले

पति ने निर्ममता से की गर्भवती पत्नी की हत्या, शव को काटने के बाद पीसा और जलाया