बड़ा घालमेल है पीएम मोदी की संपत्ति में, कांग्रेस का दावा- EC को दी गलत जानकारी

प्लॉट नंबर 401 अन्य बीजेपी नेताओं को आवंटित किए गए प्लॉट के बगल में ही स्थित है और ये सभी प्लॉट गांधीनगर के बेहद खास स्थान पर हैं. कहा कि यह पुष्ट बात है कि प्लॉट नंबर 411 के मालिक अभी भी नरेंद्र मोदी ही हैं.
Pawan Khera demanded EC action against Prime Minister Narendra Modi, बड़ा घालमेल है पीएम मोदी की संपत्ति में, कांग्रेस का दावा- EC को दी गलत जानकारी

कांग्रेस ने इस बार प्रधान मंत्री मोदी के संपत्ति से जुड़े मामले को लेकर बड़ा खुलासा करने का दिवा किया है. मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने हलफ़नामें में संपत्ति से जुड़ी ग़लत जानकारी दी है. कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया है कि प्लॉट नं. 411 की जगह गांधीनगर में प्लॉट नंबर 401/ए के एक चौथाई हिस्से का मालिक बताया है, जिसका अस्तित्व ही नहीं है.

उन्होंने कहा कि जब हमने इस बारे में पता लगाने की कोशिश की तो पाया कि प्लॉट नंबर 401/ए जैसी कोई जगह है ही नहीं. उन्होंने आगे कहा कि गुजरात सरकार की नीति के तहत प्लॉट नंबर 401 को वित्त मंत्री अरुण जेटली को आवंटित किया गया है.

उन्होंने आरोप लगाया कि प्लॉट नंबर 401 अन्य बीजेपी नेताओं को आवंटित किए गए प्लॉट के बगल में ही स्थित है और ये सभी प्लॉट गांधीनगर के बेहद खास स्थान पर हैं. कहा कि यह पुष्ट बात है कि प्लॉट नंबर 411 के मालिक अभी भी नरेंद्र मोदी ही हैं.

कांग्रेस ने चुनाव आयोग से इस मामले में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करने की गुजारिश की है.

Related Posts