असम के माजुली में बांस का पुल टूटा, 30 से ज्‍यादा लोग नदी में गिरे, देखें Video

जो लोग नदी (River) में गिर गए, उन सभी ने तैरकर नदी से बाहर आने की कोशिश की. वहीं मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों (Local People) ने भी उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की. इस घटना में कई लोगों के घायल (Injured) होने की सूचना मिली है.
Bamboo bridge collapsed in Majuli Assam, असम के माजुली में बांस का पुल टूटा, 30 से ज्‍यादा लोग नदी में गिरे, देखें Video

सोमवार को असम राज्य के नदी द्वीप जिले माजुली (Majuli, Assam) में एक पुल के टूटने से कई लोग घायल हो गए हैं. यह घटना माजुली के सिरम इलाके की है जहां बांस का एक पुल (Bamboo Bridge) ढह गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाव पर अटके तीन लोगों को बचाने के लिए 30 से ज्यादा लोग बांस के पुल पर खड़े थे, इस बीच बांस का पुल ही टूट गया और पुल पर खड़े कुछ लोग नदी में डूब गए.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक नाव पर अटके तीन लोगों को बचाने के लिए करीब 30 से ज्यादा लोग पुल पर खड़े हुए हैं. स्थानीय लोग उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे थे. पुल के जिस पार्ट पर लोगों की संख्या ज्यादा थी, वहीं से पुल बीच में से टूट जाता है और उसके ऊपर खड़े कई लोग खुद को संभाल नहीं पाए और वे नदी में गिर गए.

जो लोग नदी में गिर गए, उन सभी ने तैरकर नदी से बाहर आने की कोशिश की. वहीं मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने भी उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की. इस घटना में कई लोगों के घायल होने की सूचना मिली है.

बता दें कि माजुली असम के ब्रह्मपुत्र नदी के बीच में बसा एक बड़ा नदी द्वीप है. यह एक जिला और एक निर्वाचन क्षेत्र है जिसका प्रतिनिधित्व असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) करते हैं. यहां हाल ही में आई बाढ़ से करीब 60,000 से ज्यादा लोग प्रभावित हुए थे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts