दिल्ली: आम की सरेआम लूट में 30 हजार का माल गंवाने वाले छोटे की मदद के लिए बढ़े कई हाथ

बुधवार को छोटे के साथ हुई इस लूट-पाट का वीडियो किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर दिया था. जिसमें लॉकडाउन (Lockdown) के बीच राह चलते लोग भी रुककर आम लूटते हुए दिखायी दे रहे हैं.

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच देश की राजधानी दिल्ली  में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया. बुधवार को जगतपुरी इलाके में देखते ही देखते एक फल बेचने वाले की रेहड़ी से लोगों ने मौका पाकर आम की लूटपाट कर डाली थी. फल विक्रेता छोटे ने बताया था कि वह आम के 15 क्रेट्स लेकर आया था, जिनकी कीमत 30 हजार रुपए थी. लोग सब कुछ लूटकर ले गए.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

एक प्रमुख चैनल पर दिनदहाड़े हुई इस लूट की खबर दिखाए जाने के बाद से गरीब फल बेचने वाले की मदद के लिए कई हाथ बढ़े हैं. चैनल पर छोटे की बैंक अकाउंट डिटेल शेयर करने के बाद से कई लोगों ने अपनी इच्छा और सामर्थ्य के हिसाब से उसे पैसे भेजे हैं. पिछले तीन दिनों में छोटे को हजारों रुपयों की आर्थिक सहायता मिली है.

लोगों के इस सहयोग से अभिभूत छोटे ने कहा कि, “जिन्हें जो लूटना था वो ले गए, लेकिन मैं उन सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरी मदद की. अब जाके जान में जान आई है. अब मैं ईद मना सकूंगा और अपने परिवार का भी ध्यान रख पाऊंगा.” अपना बैंक अकाउंट देखने पर उन्होंने बताया कि इतना पैसा आ गया है कि आराम से नुकसान की भरपाई हो जाएगी. उन्हें अब तक लगभग 8 लाख रुपए मिले हैं.

बुधवार को छोटे के साथ हुई इस लूट-पाट का वीडियो किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था. जिसमें लॉकडाउन के बीच राह चलते लोग भी रुककर आम लूटते हुए दिखायी दे रहे हैं, इसके चलते जगतपुरी इलाके में ट्रैफिक जाम लग गया था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts