जामिया में तनाव का माहौल, ‘देश के गद्दारों को गोली मारो…’ के नारे लगाते अंदर घुसे लोग

भीड़ में जुटे लोगों ने देश के गद्दारों को गोली मारो.. जैसे नारे लगाते हुए जामिया प्रदर्शन स्थल की तरफ घुसने की कोशिश की. हालांकि तुरंत पुलिस वक्त पर पहुंच गई और लोगों को समझाने की कोशिश हो रही है.
, जामिया में तनाव का माहौल, ‘देश के गद्दारों को गोली मारो…’ के नारे लगाते अंदर घुसे लोग

जामिया का माहौल एक बार फिर गर्म हो गया है. यहां गेट नंबर पांच के पास कुछ लोग दाखिल हो गए और जामिया के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. इस दौरान वहां का माहौल काफी गर्म हो गया था. ये लोग अपने हाथों पर तिरंगा लिए हुए थे और प्रदर्शनकारियों के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे.

भीड़ में जुटे लोगों ने देश के गद्दारों को गोली मारो.. जैसे नारे लगाते हुए जामिया प्रदर्शन स्थल की तरफ घुसने की कोशिश की. हालांकि तुरंत पुलिस वक्त पर पहुंच गई और लोगों को समझाने की कोशिश हो रही है. नारेबाजी करने वाले लोगों और पुलिस के बीच बातचीत चल रही है.

जानकारी के मुताबिक ये लोग हरियाणा के सोनीपत से तकरीबन 40 लोगों का एक दल साढ़े तीन बजे जामिया पहुंचा जिसमें शामिल सभी लोग नारेबाजी करने लगे. उनके हाथों में तिरंगा झंडा था. पुलिस ने बाद में सबको हिरासत में लिया और कालका जी भेज दिया. पिछले लगभग 50 दिनों से जामिया में सीएए और एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन चल रहा है.

दरअसल, कुछ दिनों पहले भाजपा के केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए देश के गद्दारों को गोली मारों… का नारा दिया था. चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर के इस बयान पर कार्रवाई की थी और उन्हें बीजेपी स्टार प्रचारकों की लिस्ट से निकाल दिया था. इसके अलावा अनुराग ठाकुर पर 72 घंटे का बैन लगाया गया था.

Related Posts