मामूली झगड़े के बाद शख्स ने बुजुर्ग को जड़ा जोरदार थप्पड़, हुई मौत

शख्स के जोरदार थप्पड़ के बाद बुजुर्ग सड़क पर गिर गया. काफी देर तक सड़क पर गिरे रहने के बाद उसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

छोटे-छोटे मसलों पर लड़ाई-झगड़े की घटनाएं आम होती जा रही हैं. जरा-जरा सी बात पर लोग आग-बबूला होकर मारपीट पर उतर आते हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के अजमेर जिले में सामने आया है. जहां पर गाड़ी हटाने जैसी छोटी सी बात पर एक व्यक्ति ने एक बुजुर्ग को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद बुजुर्ग सड़क पर गिर गया. काफी देर तक सड़क पर गिरे रहने के बाद उसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

दरअसल यह मामला अजमेर के कोतवाली थाना इलाके का है. जहां ये घटना 23 अक्टूबर को घटी थी. जानकारी के मुताबिक हाथी भाटा में एक दुकान के बाहर से स्कूटी हटाने को लेकर बुजुर्ग ओमप्रकाश वैष्णव और रेलवे कर्मचारी सुरेंद्र पवार के बीच विवाद हो गया. कहासुनी के दौरान सुरेंद्र ने बुजुर्ग ओमप्रकाश को जोरदार थप्पड़ मार दिया. जिससे वह बेहोश होकर सड़क पर गिर गए.

सड़क पर बेहोश पड़े रहने के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने भी मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन 26 अक्टूबर को बुजुर्ग ओमप्रकाश की अस्पताल में मौत हो गई. फिर पुलिस ने आरोपी सुरेंद्र के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया. अब पुलिस आरोपी सुरेंद्र पवार की तलाश कर रही है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार हो गया था.

ये भी पढ़ें: चालान कटने से नाराज युवक ने बाइक पर निकाला गुस्सा, दर्शकों की तरह देखते रहे पुलिसकर्मी

Related Posts