बेटी के सामने पत्नी की बर्बर हत्या, बाद में आत्महत्या करने की कोशिश

भानु प्रताप (Bhanu Pratap) पिछले एक साल से अपनी पत्नी से अलग रह रहा था. वह खजूरी खास (Khajuri Khas) में रहता था और घटना के दिन अपनी पत्नी से मिलने के लिए आया था. उसने अपनी पत्नी पर किसी धारदार हथियार से वार किया.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 8:11 pm, Fri, 25 September 20

द्वारका (Dwarka) के डाबरी में एक शख्स ने अपनी चार साल की बेटी के सामने अपनी पत्नी (28 वर्ष) की बर्बरता से हत्या कर दी. बाद में पति ने खुद अपनी नस काटकर जान देने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे सही समय पर अस्पताल पहुंचा दिया. गुरुवार को दोपहर के करीब 2:30 बजे पुलिस को उस वक्त घटना की सूचना मिली, जब सोनी देवी के पड़ोसियों ने उन्हें मदद के लिए गुहार लगाते सुना.

मौके पर पहुंचे लोगों ने उन्हें जमीन पर पड़े हुए देखा, वहीं उनके पति भानु प्रताप (33 साल) नस कटने की वजह से खून से लथपथ पाए गए. घटना के वक्त उनकी बच्ची उसी कमरे में मौजूद थी.

पति-पत्नी के बीच के रिश्ते नहीं थे अच्छे

द्वारका के DCP संतोष कुमार मीना (Santosh Kumar Meena) ने कहा, “इन दोनों की शादी पांच साल पहले हुई थी, लेकिन दोनों के बीच रिश्ता सही नहीं था. भानु पिछले एक साल से अपनी पत्नी से अलग रह रहा था. वह खजूरी खास (Khajuri Khas) में रहता था और घटना के दिन अपनी पत्नी से मिलने के लिए आया था. उसने अपनी पत्नी पर किसी धारदार हथियार से वार किया. दोनों के बीच झगड़े की असली वजह क्या थी, इसका पता तभी चल सकेगा जब वह बयान देने लायक हो जाएगा.”

ये भी पढ़ें : सुशांत ने नहीं की खुदकुशी, गला घोंटकर हुई हत्या- विकास सिंह

इलाज के बाद होगी आरोपी की गिरफ्तारी

पुलिस (Police) ने भानु प्रताप को वक्त रहते अस्पताल में पहुंचाया, जहां अभी उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने कहा कि बच्ची फिलहाल अपनी मौसी के पास है, जो वहीं आसपास रहती हैं. डाबरी पुलिस स्टेशन (Dabri police station) में व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. एक बार अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी. (IANS)

ये भी पढ़ें : ड्रग्स केस में फंसी सुशांत की मौत की जांच, शेखर सुमन ने लगाई सीबीआई को लताड़