एनेक्‍सी से भागते हुए आए और सीधे संसद में घुस गए पीयूष गोयल, क्‍या थी वजह?

एनेक्‍सी बिल्डिंग में केंद्रीय कैबिनेट की मीटिंग चल रही थी. गोयल इस मीटिंग में शामिल थे. वह अचानक बाहर निकले तो इसके पीछे की वजह किसी को समझ नहीं आई.

रेल मंत्री पीयूष गोयल बुधवार को संसद के भीतर बेहद जल्‍दी में दिखे. सदन के बाहर मीडियाकर्मियों का हुजूम जमा था. इसी बीच, अचानक एनेक्‍सी बिल्डिंग से गोयल भागते हुए निकले और सीधे सदन में घुस गए. रिपोर्टर्स ने उन्‍हें रोकना चाहा मगर उन्‍होंने किसी की ना सुनी. यह घटना है गेट नंबर 4 के पास की.

एनेक्‍सी बिल्डिंग में केंद्रीय कैबिनेट की मीटिंग चल रही थी. गोयल इस मीटिंग में शामिल थे. अचानक वह बाहर निकले तो इसके पीछे की वजह किसी को समझ नहीं आई. प्रश्‍नकाल चल रहा था तो ऐसा संभव है कि उनका सवाल लगा हो, इसलिए वह आनन-फानन में निकले हों.

बाहर मौजूद रिपोर्टर्स कहीं कैबिनैट के फैसलों पर सवाल ना कर दें, इसलिए गोयल उन्‍हें अनदेखा कर निकल गए. गोयल की यह तस्‍वीर अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है.

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने बुधवार को छह विधेयकों को मंजूरी दे दी. इन विधेयकों में प्रमुख तौर पर अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति का आरक्षण 10 वर्ष तक बढ़ाना, श्रम कानून की चौथी संहिता को मंजूरी और संस्कृत के नए केंद्रीय विश्वविद्यालयों को मंजूरी देने से संबंधित विधेयक शामिल हैं.

ये भी पढ़ें

कभी-कभी हम भी उधर चले जाते हैं, चीनी सेना की घुसपैठ पर बोले राजनाथ सिंह

जानें कौन है वो शख्‍स जिसने कहा, SPG सिक्‍योरिटी मिले तो लगता है मैं PM हूं