प्रियंका गांधी ने राणा कपूर को 2 करोड़ में बेची MF हुसैन की पेंटिंग-दिल्ली HC में दी गई याचिका में दावा

याचिका में दावा किया गया है कि मशहूर चित्रकार एम एफ हुसैन (MF Husain) की कांग्रेस पार्टी को भेंट की गई एक पेंटिंग, जिसका मालिकाना हक कांग्रेस पार्टी के पास था उसे प्रियंका गांधी ने 2 करोड़ रुपए में राणा कपूर को बेच दिया.
NGO Filed case against Priyanka Gandhi , प्रियंका गांधी ने राणा कपूर को 2 करोड़ में बेची MF हुसैन की पेंटिंग-दिल्ली HC में दी गई याचिका में दावा

दिल्ली हाईकोर्ट में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और यस बैंक के सह संस्थापक राणा कपूर के बीच वित्तीय रिश्तों पर सीबीआई (CBI) जांच को लेकर याचिका दर्ज की गई है.

इस याचिका में कहा गया है कि दोनों ने मिली-भगत कर जनता के धन का दुरुपयोग किया है. याचिका में दावा किया गया है कि मशहूर चित्रकार एम एफ हुसैन (MF Hussain) की कांग्रेस पार्टी को भेंट की गई एक पेंटिंग जिसका मालिकाना हक कांग्रेस के पास था, उसे प्रियंका गांधी ने 2 करोड़ रुपए में राणा कपूर (Rana Kapoor) को बेच दिया.

लिहाजा कोर्ट, केन्द्रीय जांच एजेंसी(CBI) को दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच करने का आदेश दे, ताकि पता चल सके कि राणा कपूर ने किस मकसद से पेंटिंग खरीदी. जो पैसा दिया गया उसका स्रोत क्या था ? क्या उनपर कोई दवाब था ?

दिल्ली के एक NGO अखिल भारतीय शांति प्रतिष्ठान ने याचिका दाखिल की है. दिल्ली हाईकोर्ट मामले पर जल्द सुनवाई कर सकता है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts