6 दिसंबर की आधी रात जहां पर हारा था पाकिस्तान, उसी जगह दिखे इमरान-बाजवा

इमरान खान ने एलओसी का दौरा कब किया या फिर वो किस रास्ते से यहां तक पहुंचे. इससे पहले पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल बाजवा की गीदड़ भभकी भी आई थी.

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने विदेश मंत्री, रक्षा मंत्री और कई सैन्य अधिकारियों के साथ नियंत्रण रेखा (LoC) का दौरा किया. इमरान खान ने नियंत्रण रेखा के नजदीक पहुंचकर वहां के गांव के लोगों से बातचीत की.

इमरान खान ने एलओसी का दौरा कब किया या फिर वो किस रास्ते से यहां तक पहुंचे. इससे पहले पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल बाजवा की गीदड़ भभकी भी आई थी. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान और उनके मंत्रियों की गीदड़ भभकी के बाद अब पाकिस्तानी सेन प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने भारत से युद्ध की धमकी दी है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आखिरी गोली तक जंग लड़ेगा.

पाकिस्तानी सेना प्रमुख ने कहा कि कश्मीर आज जल रहा है और हम आखिरी गोली, आखिरी सांस तक लड़ेंगे. पाकिस्तानी सेना इसके लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. उन्होंने कहा कि युद्ध के बादल मंडरा रहे हैं लेकिन हमें अमन की उम्मीद है.

उन्होंने कहा, ‘‘कश्मीरी जनता भारत की हिंदूवादी सरकार और वहां की सेना के जुल्मों का शिकार हो रही है. घाटी में भारत समर्थित आतंकवाद है. कश्मीर पाकिस्तान के पूरा होने का एक अधूरा एजेंडा है और यह तब ऐसा तक रहेगा, जब तक संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के प्रस्तावों और कश्मीरी लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप विवाद हल नहीं हो जाता.’’