बहरीन में स्पीच के दौरान भावुक हुए PM मोदी, कहा- मैं दूर हूं और मेरा दोस्त अरुण चला गया

PM मोदी ने बहरीन में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया.

नई दिल्ली: भारत के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को निधन हो गया. अरुण जेटली ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखिरी सांस ली. उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेशी दौरे पर हैं. वह फ्रांस और यूएई की यात्रा के बाद बहरीन पहुंचे. बहरीन में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया.

PM मोदी उस समय भावुक हो गए जब उन्होंने  कहा कि आज मेरे भीतर एक गहरा दर्द छुपा हुआ है. पीएम मोदी ने कहा कि मैं इतना दूर हूं और मेरा दोस्त अरुण चला गया.

उन्होंने कहा कुछ दिन पहले हमने अपनी पूर्व विदेश मंत्री बहन सुषमा जी को खो दिया था. आज मेरे प्यारे मित्र अरुण चले गये. बहरीन के नेशनल स्टेडियम में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए PM मोदी अरुण जेटली के साथ अपनी दशकों पुरानी दोस्ती को याद करके भावुक हो गये.

पीएम मोदी ने बेहद भावुक लहजे में कहा, ‘जिस दोस्त के साथ सार्वजनिक जीवन और राजनीतिक यात्रा पर कदम से कदम मिलाकर चले. हर पल एक-दूसरे के साथ जुड़े रहे और साथ मिलकर जूझे. सपनों को सजाने और सपनों को निभाने का सफर जिनके साथ किया, उस दोस्त अरुण जेटली ने अपनी आज देह छोड़ दी.

उन्होंने कहा कि वह एक तरफ अपने कर्तव्य पथ से बंधे है जबकि दूसरी ओर उनका मन शोक से भरा हुआ है.

ये भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी के द‍िल में बसते थे अरुण जेटली, पढ़ें क्‍या है खास कनेक्‍शन

ये भी पढ़ें- कांग्रेस को लेकर अरुण जेटली का आखिरी ट्वीट, जिसमें कहा था- हेडलेस चिकन