मोदी के भूटान पहुंचने से पहले ही भूटानी पीएम ने बांधे तारीफों के पुल, भारत लिए कही ये बड़ी बात

भूटान के पीएम एल. शेरिंग ने सोशल मीडिया पर एक लेख पोस्‍ट किया है. इस पोस्ट में शेरिंग ने प्रधानमंत्री मोदी की किताब 'एग्‍जाम वारियर्स' की तारीफ करते हुए नरेंद्र मोदी को सहज और सरल व्‍यक्ति बताया.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिवसीय यात्रा के लिए पड़ोसी देश भूटान जाएंगे. इससे पहले भूटान के पीएम लोतेय शेरिंग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए भारत को अच्छा दोस्त बताया है. भूटान के प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्हें एक ऐसा शख्स बताया जो अपने देश को आगे ले जाने का अच्छा इरादा रखते हैं.

भूटान के पीएम एल. शेरिंग ने सोशल मीडिया पर एक लेख पोस्‍ट किया है. इस पोस्ट में शेरिंग ने प्रधानमंत्री मोदी की किताब ‘एग्‍जाम वारियर्स’ की तारीफ करते हुए नरेंद्र मोदी को सहज और सरल व्‍यक्ति बताया. डॉ. शेरिंग ने लिखा कि मैंने किताब पढ़ी है. यह किताब युवाओं को ध्‍यान में रखकर लिखी गई है.


इस किताब के जरिए एग्‍जाम के डर को कम किया गया है. भूटान के पीएम की फेसबुक पोस्ट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भूटान के पीएम ने फेसबुक पोस्ट साझा की है, जिसे मैं आप सभी के साथ शेयर करना चाहता हूं.

बता दें भूटानी पीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐसे वक्त में तारीफ की है, जब पीएम मोदी 17 अगस्त से भारत के विश्वसनीय मित्र और पड़ोसी देश भूटान की दो दिवसीय यात्रा पर जाएंगे. जिसमें दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंध को और मजबूत बनाने की बात को अधिक प्राथमिकता दी जाएगी. प्रधानमंत्री का यह भूटान दौरा प्रधानमंत्री शेरिंग के आमंत्रण पर हो रहा है.

भूटानी पीएम ने 15 अगस्त के मौके पर भारत के लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम एक शांतिपूर्ण और समृद्ध भारत के लिए प्रार्थना करते हैं.