‘भाई आज तूने मरवा दिया’, TV पर खबर देख डर गए थे पीएम की भतीजी का बैग छीनने वाले बदमाश

गौरव अपने रिश्तेदार के यहां सोनीपत गया था. पुलिस ने वहीं उसकी गिरफ्तारी की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ लूटपाट के मामले में शनिवार को पुलिस के हाथ कामयाबी लगी. 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने इस मामले को सुलझाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इसके लिए पुलिस ने करीब 200 सीसीटीवी खंगाले और दो दर्जन लोकल पुलिस वालों को स्थानीय बदमाशों की धरपकड़ के लिए लगाया गया था.

आरोपियों की पहचान गौरव और आकाश के रूप में हुई. एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सदर बाजार स्थित जुल्हान बस्ती पहुंचे. वहां दोनों ने लूट मे मिले सामान का बंटवारा किया. उन्हें जो सामान उनके काम का लगा, वो उन्होंने अपने पास रख लिया और बाकी चीजें वहीं फेंक दीं. इसके बाद दोनों सुल्तानपुरी के लिए निकल गए.

घर पहुंचने के बाद गौरव ने टीवी पर अपने द्वारा दी गई वारदात की खबर देखी तो वह डर गया. उसने तुरंत आकाश को फोन किया और उससे बोला कि भाई बुरे फंस गए, आज तूने मरवा दिया. तब तब आकाश को इसकी जानकारी नहीं थी. उसने भी टीवी पर खबर देखी जिसके बाद वह और गौरव दोनों फरार हो गए और अपना फोन भी स्विच ऑफ कर लिया.

गौरव अपने रिश्तेदार के यहां सोनीपत गया था. पुलिस ने वहीं उसकी गिरफ्तारी की. रिपोर्ट के अनुसार, गौरव ने बताया कि उसके पिता और भाई की नशे की लत के कारण मौत हो गई थी.

इतना ही नहीं गौरव ने बताया कि उसे भी छोटी उम्र में नशे की लत लग गई थी. जब वह 16 साल का था तब उसने पहली बार चोरी और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें वह पकड़ा गया था. गौरव पर और भी कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल अब दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. दोनों के खिलाफ स्नैचिंग का केस दर्ज कर लिया गया है.

 

ये भी पढ़ें-   ‘जैक डेनियल पीकर टाइटेनिक के जैक बन गए रवि शास्‍त्री’, ICC की फोटो पर खूब मौज ले रहे यूजर्स

दो तिहाई कानून को अपराध की श्रेणी से हटाने की तैयारी, छोटी कंपनियों को होगा बड़ा फायदा