24 साल से राखी बांध रही है PM मोदी की यह पाकिस्‍तानी बहन, जानिए पूरी कहानी

कमर जहां इस रक्षाबंधन पर पीएम मोदी के लिए एक सरप्राइज गिफ्ट भी लेकर आई हैं.

नई दिल्ली: पिछले 24 साल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना भाई मानते हुए राखी बांधने वाली पाकिस्तान निवासी कमर जहां इस साल भी रक्षाबंधन के मौके पर पीएम मोदी को राखी बांधने दिल्ली पहुंच चुकी हैं.

कमर जहां 15 अगस्त यानि कल गुरुवार को पीएम मोदी को राखी बांधेंगी और लाल किले पर पीएम के संबोधन को भी सुनेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कमरा जहां जबसे हिंदुस्तान आई हैं वे पाकिस्तान वापस नहीं लौटी हैं.

कमर जहां इस रक्षाबंधन पर पीएम मोदी के लिए एक सरप्राइज गिफ्ट भी लेकर आई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कमर जहां का कहना है कि जैसे एक बहन को अपने भाई से मिलने पर खुशी मिलती है, वैसे ही उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करके मिलती है और उन्हें गर्व है कि वे पीएम मोदी की बहन हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, पीएम मोदी अपनी बहन कमर जहां से बहुत प्यार करते हैं और उनकी हर खुशी का ख्याल रखते हैं.

हाल ही में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने कई फैसले लिए, जिनपर कमर जहां का कहना है कि वे अपने भाई के लिए हुए फैसलों से खुश हैं और उन्होंने देश हित में फैसले लिए हैं.

इन मसलों पर बात करते हुए कमर जहां ने कहा कि उनके भाई ने जो भी फैसले लिए हैं वे देश हित में लिए हैं. ट्रिपल तलाक बिल पास करके उनकी सरकार ने मुस्लिम बहनों को रक्षाबंधन पर बड़ा तोहफा दिया है. इसके अलावा धारा 370 और 35ए हटाकर उन्होंने कशमीर के लोगों को असल मायने में आजादी दी है और इससे वहां के लोगों को क्या फायदा पहुंचेगा यह आने वाला समय बता देगा.

 

ये भी पढ़ें-    SC ने पूछा- अयोध्या में किसने तुड़वाया मंदिर, रामलला के वकील ने दिया ये जवाब

OnePlus TV: चार साइज में लॉन्‍च होंगे स्‍मार्ट टीवी, जानिए क्‍या होंगे फीचर्स