बिहार के जमुई और गया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

बिहार में लोकसभा चुनाव के सभी सात चरणों में वोट डाले जाएंगे. जमुई और गया में पहले चरण में यानी 11 अप्रैल को मतदान होना है.

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को बिहार में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के पक्ष में वोट मांगेंगे. प्रधानमंत्री दोपहर के बाद जमुई और गया पहुंचेंगे और चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. गया में आयोजित चुनावी रैली में प्रधानमंत्री के साथ जद (यू) के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) प्रमुख रामविलास पासवान भी मौजूद रहेंगे.

भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दो बजे जमुई में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, जबकि उसके बाद अपराह्न चार बजे वे गया पहुंचेंगे और वहां चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. गया से राजग ने जद (यू) नेता विजय कुमार मांझी को प्रत्याशी बनाया है, जबकि जमुई में लोजपा संसदीय दल के अध्यक्ष चिराग पासवान राजग के उम्मीदवार हैं.

गया की जनसभा में प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी रहेंगे. जमुई में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री के साथ भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय, मंत्री नंद किशोर यादव, मंगल पांडेय मौजूद रहेंगे. बिहार में लोकसभा चुनाव के सभी सात चरणों में वोट डाले जाएंगे. जमुई और गया में पहले चरण में यानी 11 अप्रैल को मतदान होना है.