67वें ‘Mann Ki Baat’ कार्यक्रम के लिए PM मोदी ने मांगी देश की राय, ट्वीट करके बताया कैसे भेजें सुझाव

26 जुलाई को होने वाले मन की बात (Mann Ki Baat) कार्यक्रम में अपने इनपुट पहुंचाने की आखिरी तारीख 25 जुलाई है. यह पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने रेडियो कार्यक्रम के लिए लोगों से उनकी राय मांगी है.
july 26 mann ki baat program, 67वें ‘Mann Ki Baat’ कार्यक्रम के लिए PM मोदी ने मांगी देश की राय, ट्वीट करके बताया कैसे भेजें सुझाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 26 जुलाई को अपने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) के जरिए देश को संबोधित करेंगे. यह पीएम मोदी का 67वां मन की बात कार्यक्रम होगा. इस महीने होने वाले मन की बात कार्यक्रम के विषय के लिए पीएम मोदी ने खुद ट्विटर के जरिए लोगों से सुझाव मांगा है. इस कार्यक्रम के लिए कोई भी व्यक्ति अपने विचार एवं सुझाव दे सकता है, जिसमें से चुने गए विषयों को पीएम मोदी अपने कार्यक्रम में शामिल करेंगे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पीएम मोदी ने मांगा देशवासियों से सुझाव

देश के लोगों से उनकी राय मांगते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “मुझे यकीन है कि आप सकारात्मक बदलावों के बारे में सामूहिक प्रयासों से प्रेरणा लेने के बारे में जानते होंगे. आप निश्चित रूप से उन पहलों के बारे में जानते होंगे जिन्होंने कई जीवन बदल दिए हैं. कृपया उन्हें इस महीने के मन की बात कार्यक्रम के लिए साझा करें. मन की बात कार्यक्रम की तारीख 26 जुलाई है.

ऐसे भेज सकते हैं इनपुट

इतना ही नहीं पीएम मोदी ने लोगों को ये भी बताया कि वे कैसे अपने विचार और सुझाव उनतक पहुंचा सकते हैं. अपने अगले ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा, “मन की बात के लिए विचार पहुंचाने के कई तरीके हैं. 1800-11-7800 पर फोन कर अपना मैसेज रिकॉर्ड करें. विशेष रूप से बनाए गए ओपन फोरम NaMo App पर अपने इनपुट शेयर करें.”

26 जुलाई को होने वाले मन की बात कार्यक्रम में अपने इनपुट पहुंचाने की आखिरी तारीख 25 जुलाई है. यह पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम के लिए लोगों से उनकी राय मांगी है. इससे पहले भी पीएम मोदी कई बार देशवासियों से मन की बात कार्यक्रम के लिए उनकी राय मांग चुके हैं.

इससे पहले पीएम मोदी का 66वां मन की बात कार्यक्रम 28 जून को हुआ था. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कोरोनावायरस से लेकर पूर्वी लद्दाख में लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल (एलएसी) पर भारत-चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद और गलवान घाटी हिंसा को लेकर बात की थी.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts