TV9Bharatvarsh के राष्‍ट्रीय सम्‍मेलन में पीएम मोदी समेत शिरकत करेंगे देश के दिग्‍गज

टीवी9भारतवर्ष का राष्‍ट्रीय सम्‍मेलन 31 मार्च को नई दिल्‍ली के अशोका होटल में होगा. इस कार्यक्रम में कई राजनीतिक दलों के सीनियर लीडर्स हिस्‍सा लेंगे और देश के मौजूदा हालात पर चर्चा करेंगे.


नई दिल्‍ली:निष्‍पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता के संकल्‍प के साथ बहुत जल्‍द लॉन्‍च होने जा रहे नेशनल हिंदी न्‍यूज चैनल TV9Bharatvarsh का ‘राष्‍ट्रीय सम्‍मेलन’ 31 मार्च को दिल्‍ली के अशोका होटल में आयोजित होगा.

देश में चुनावी हलचल और चौकीदार पर चर्चा के बीच आयोजित हो रहे इस ‘राष्‍ट्रीय सम्‍मेलन’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 10.30 बजे शिरकत करेंगे. पीएम मोदी के अलावा बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्‍त मंत्री अरुण जेटली, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, ओवरसीज कांग्रेस प्रमुख सैम पित्रोदा, वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्‍बल, कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला और वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता मनीष तिवारी जैसे दिग्‍गज लीडर्स भी TV9Bharatvarsh के ‘राष्‍ट्रीय सम्‍मेलन’ में हिस्‍सा लेंगे.

टीवी9 ग्रुप देश के सबसे बड़े न्‍यूज बड़े नेटवर्क में एक है, जो कि धारदार खबरों के लिए जाना जाता है. इस ग्रुप के कई न्‍यूज चैनल- टीवी9मराठी, टीवी9गुजराती, टीवी9तेलुगु, टीवी9कर्नाटक पहले से चल रहे हैं. ये सभी न्‍यूज चैनल ‘सबसे पहले, सबसे सटीक’ खबर के लिए जाने जाते हैं.