पाक को PM मोदी ने चेताया, कहा- नापाक साजिशों से हम टूटने वाले नहीं

Share this on WhatsAppनई दिल्ली जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुआ आतंकी हमला सरकार के लिए बड़ी चिंता का विषय बन गया है. इस हमले में सीआरपीएफ के 42 जवानों के शहीद होने के बाद देश आक्रोशित हो उठा है. जैश-ए-मोहम्मद द्वारा किए गए इस हमले को गंभीरता से लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी […]

नई दिल्ली

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुआ आतंकी हमला सरकार के लिए बड़ी चिंता का विषय बन गया है. इस हमले में सीआरपीएफ के 42 जवानों के शहीद होने के बाद देश आक्रोशित हो उठा है. जैश-ए-मोहम्मद द्वारा किए गए इस हमले को गंभीरता से लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में कैबिनेट की सुरक्षा मामलों से संबंधी बैठक बुलाई गई. इस बैठक में कई मुद्दों को लेकर चर्चा की गई.  प्रधानमंत्री के साथ इस मीटिंग में केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, अरुज जेटली, राजनाथ सिंह, निर्मला सितारमन भी मौजद थीं. वहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज पुलवामा पहुंचकर स्थिति का जायजा लेंगे.

एएनआई के अनुसार, इस आंतकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मैं उन जवानों को श्रद्धांजलि देता हूं, जो कि पुलवामा आंतकी हमले में शहीद हुए हैं. हमारे सुरक्षाबलों को पूरी आजादी है. हमें उनकी बहादुरी पर पूरा विश्वास है. आतंकवाद के पीछे जो फोर्स हैं और जो इसके लिए जिम्मेदार हैं, उन्हें निश्चित ही सजा दी जाएगी.” इसके बाद पीएम ने कहा, “मैं पूरे देश का शुक्रियाअदा करता हूं कि उन्होंने हमारा साथ दिया और इस हमले की कड़ी निंदा की. इस हमले का करारा जवाब दिया जाएगा.”

वहीं पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए पीएम मोदी ने कहा, “अगर हमारा पड़ोसी, जो कि पूरी दुनिया से अलग-थलग है, वह सोचता है कि वह अपनी नापाक साजिशों और रणनीतियों के जरिए भारत अस्थिर कर सकता है तो यह उसकी एक बहुत बड़ी गलती है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *