पाकिस्‍तान में दर्दनाक विमान हादसे पर पीएम मोदी ने यूं जताई संवेदना

हादसे में करीब 90 लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है. हालांकि पाक मीडिया (Pak Media) द डॉन के मुताबिक अब तक 13 डेड बॉडी निकाली जा चुकी हैं.

पाकिस्‍तान में लाहौर से कराची जा रहे पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) का एक विमान लैंडिंग के वक्‍त शुक्रवार दोपहर को यहां दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया. इस हादसे पर प्रधानमंत्री ने शोक व्यक्त किया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पीएम ने कहा, पाकिस्तान में हुई विमान दुर्घटना से हुए जानमाल के नुकसान को लेकर दुखी हूं. हमारी संवेदना मृतकों के परिवारों के साथ हैं. हम घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं.

बता दें इस हादसे में करीब 90 लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है. हालांकि पाक मीडिया द डॉन के मुताबिक अब तक 13 डेड बॉडी निकाली जा चुकी हैं.

पाकिस्‍तानी मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्‍तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के विमान A 320 (PK-8303 विमान) ने लाहौर के अल्लामा इकबाल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान कराची के लिए भरी थी. बताया जाता है कि जैसे ही यह विमान लैंडिंग के लिए कराची एयरपोर्ट में उतरने वाला था, वैसे ही यह मॉडल कॉलोनी के पास क्रैश हो गया.

इस विमान का संपर्क लैंडिंग के एक मिनट पहले ही टूट गया था. इसके क्रैश होते ही पूरा इलाका धुएं के गुबार से भर गया. यहां तक की आग की लपटें भी काफी तेजी से उठ रही थी. स्‍थानीय मीडिया की मानें तो इस हादसे में तकरीबन 25 स्‍थानीय लोग भी घायल हो गए हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts