Howdy Modi: PM मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़कर किया ये काम, अफसर भी रह गए हैरान

एयरपोर्ट पर एक अमेरिकी महिला अधिकारी ने पीएम मोदी को गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया. इसी बीच...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए ह्यूस्टन शहर पहुंच चुके हैं. ह्यूस्टन का माहौल पूरी तरह से ‘मोदीमय’ हो चुका है. हस्यूस्टन में पीएम मोदी का जगह-जगह पर जोरदार स्वागत किया जा रहा है. पीएम मोदी आज शाम 8 बजे ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को संबोधित करने वाले हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी यहां पर मौजूद होंगे.

गुलदस्ते का टुकड़ा गिरा नीचे
पीएम मोदी जब हस्यूस्टन में एयरपोर्ट पर उतरे तो उस समय एक ऐसा वाकया पेश आया जिसकी फिलहाल खूब चर्चा हो रही है. दरअसल, एयरपोर्ट पर एक अमेरिकी महिला अधिकारी ने पीएम मोदी को गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया. इस दौरान गुलदस्ते का एक छोटा सा टुकड़ा नीचे गिर गया.

पीएम मोदी को शुरू-शुरू में इस बात का आभास नहीं हुआ, वो आगे बढ़ गए. लेकिन जैसे ही उन्हें इसकी जानकारी मिली, वो वापस मुडे़ और प्रोटोकॉल या अपने पद की परवाह किए बिना ही जमीन पर गिरी पत्तियों को उठाकर अपने सहयोगी को सौंप दिया. ये देखकर वहां मौजूद सभी अधिकारी हैरान रह गए.

हाथों में तिरंगा लिए PM मोदी का स्वागत
बता दें कि अमेरिका में लोग ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बहुत ही उत्साहित हैं. कार्यक्रम के अब तक 50 हजार टिकट बिक चुके हैं. इसके बावजूद कई लोगों का नाम अभी तक वेटिंग लिस्ट में पड़ा हुआ है. ह्यूस्टन में लोग हाथों में तिरंगा लिए पीएम मोदी का उस्साह के साथ स्वागत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

LIVE: ह्यूस्टन में PM मोदी की एनर्जी सेक्टर के CEO के साथ बैठक, 5 मिलियन टन LNG के लिए MOU साइन

पाकिस्तान से आजादी के लिए PM मोदी से मदद मांगने ह्यूस्टन पहुंचे बलूच, सिंधी और पश्तो समूह

ह्यूस्टन के जॉर्ज बुश एयरपोर्ट पहुंचे पीएम मोदी, जगह-जगह हो रहा है भव्य स्वागत