पीएम मोदी की भतीजी के साथ लूटपाट करने वाला दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, बरामद हुआ सामान

आरोपी का नाम बादल बताया जा रहा है. आरोपी बादल के पास से दमयंती बेन की घड़ी और अन्य दस्तावेज बरामद हुए हैं. इससे पहले पुलिस मामले में नोनू नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन के साथ हुई झपटमारी मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दूसरे आरोपी की शिनाख्त पहले ही कर ली थी उसके बाद रणनीति बना दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके से दबोच लिया.

आरोपी का नाम बादल बताया जा रहा है. आरोपी बादल के पास से दमयंती बेन की घड़ी और अन्य दस्तावेज बरामद हुए हैं. इससे पहले पुलिस मामले में नोनू नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है. नोनू के पास भी पीएम मोदी की भतीजी का कुछ सामान बरामद हुआ था. उसे हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार किया गया था.

नोनू की गिरफ्तारी के बाद पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में थी. पुलिस ने दावा किया था कि दूसरे आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस ने अपने इस दावे के महज चंद घंटों बाद ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया. गौरतलब है कि पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन का पर्स झपटकर स्कूटी सवार बदमाश फरार हो गए थे.

घटना शनिवार की सुबह राजधानी के पॉश इलाके सिविल लाइंस के गुजरात भवन के सामने हुई थी. बताया जाता है कि घटना के समय दमयंती दिल्ली पहुंची ही थीं और ऑटो से उतरकर गुजरात भवन जा रही थीं. ऑटो से उतरते ही स्कूटी सवार बदमाश दमयंती का बैग झपटकर फरार हो गए.