पाकिस्तानी बहन ने पीएम मोदी को बांधी राखी, साथ में लाईं थी ये स्पेशल गिफ्ट

यह गिफ्ट एक फोटो फ्रेम था, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगी हुई थी.
PM Modi Rakhi Sister Qamar, पाकिस्तानी बहन ने पीएम मोदी को बांधी राखी, साथ में लाईं थी ये स्पेशल गिफ्ट

नई दिल्ली: हर साल की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने गुरुवार को अपने पीएम भाई की कलाई पर राखी बांधकर रक्षाबंधन का त्योहार मनाया.

कमर मोहसिन शेख की शादी एक भारतीय मूल के व्यक्ति से हुई है और जबसे वे पाकिस्तान से भारत आई हैं, तबसे ही वे हिंदुस्तान में रह रही हैं. पिछले 24 साल से कमर पीएम मोदी को राखी बांध रही हैं.

एएनआई से बातचीत के दौरान, कमर मोहसिन शेख ने कहा, “मैं खुश हूं कि हर साल मुझे एक बड़े भाई को राखी बांधने का अवसर मिलता है. मैं प्रार्थना करती हूं कि उनके लिए अगले पांच साल अच्छे बीतें, ताकि पूरी दुनिया उनके लिए लिए सकारात्मक फैसलों को जाने. मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य की भी प्रार्थना करती हूं.”

पीएम मोदी को राखी बांधने के साथ-साथ उनकी बहन कमर उनके लिए एक स्पेशल गिफ्ट भी लाई थीं. यह गिफ्ट एक फोटो फ्रेम था, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगी हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कमर मोहिसन शेख की मुलाकात पीएम मोदी से उस समय हुई थी जब नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता हुआ करते थे. कमर के पति एक चित्रकार हैं और वे अपने के साथ दिल्ली आईं थी, तभी उनकी मुलाकात पीएम मोदी से हुई थी.

 

ये भी पढ़ें-    सिंगल यूज प्लास्टिक पर्यावरण के लिए गंभीर खतरा, पढ़िए पीएम मोदी की सलाह

विंग कमांडर अभिनंदन समेत इन 132 वीरों को मिलेगा शौर्य पुरस्कार, देखें पूरी लिस्ट

Related Posts