Coronavirus: गोल्फर अर्जुन भाटी ने फटे जूते बेचकर दिए 3.30 लाख रुपये, PM मोदी ने की तारीफ

पीएम मोदी (PM Modi) ने ट्वीट किया, "आपकी भावनाएं देश के लिए अनमोल हैं. इस मुश्किल घड़ी में आपका यह सेवा भाव देशभर के लोगों को प्रेरित करने वाला है."

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) की संकट घड़ी में देश की कई हस्तियों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. इसी सिलसिले में युवा गोल्फर अर्जुन भाटी (Arjun Bhati) ने अपने फटे जूते अंकल को 3 लाख 30 हजार रुपये में बेचकर प्रधानमंत्री राहत कोष में मदद की. अर्जुन ने इन फटे जूतों के साथ अमेरिका में जूनियर गोल्फ विश्व चैंपियनशिप 2018 जीती थी.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

‘प्रेरित करने वाला है आपका सेवा भाव’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अर्जुन के इस प्रयास की सराहना की है. पीएम मोदी ने ट्वीट करके लिखा कि ‘आपकी भावनाएं देश के लिए अनमोल हैं. इस मुश्किल घड़ी में आपका यह सेवा भाव देशभर के लोगों को प्रेरित करने वाला है.’


इससे पहले अर्जुन ने ट्वीट करके बताया, “मैंने जिन फटे हुए जूतों के साथ अमेरिका में जूनियर गोल्फ विश्व चैंपियनशिप 2018 जीती थी, वह जूते अंकल वनीश प्रधान ने में ले लिए हैं. मैंने यह राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में दान कर दी है. हम रहें या ना रहें, मेरा देश रहना चाहिए, कोरोना से सभी को बचाना है.”

बता दें कि ग्रेटर नोएडा में रहने वाले जूनियर वर्ल्ड गोल्फ चैंपियन रहे अर्जुन भाटी ने अबतक करीब 150 गोल्फ टूर्नामेंट खेले हैं. 15 साल के अर्जुन ने 2018 में कैलिफॉर्निया में जूनियर वर्ल्ड गोल्फ चैंपियनशिप जीती थी. इससे पहले वह साल 2016 में अंडर-12 और 2018 में अंडर-14 किड्स गोल्फ वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं.

PM मोदी ने की गुजराती कलाकारों की तारीफ

इसके साथ ही पीएम मोदी ने गुजराती कलाकारों के प्रयास की भी सराहना की है. पीएम मोदी ने इसे लेकर एक वीडियो रीट्वीट किया है.

बता दें कि देश में कोरोना पीड़ित लोगों की संख्या में बुधबार को फिर बढ़ोतरी हुई है. स्वास्थय मंत्रालय के मुताबिक, बुधबार सुबह तक देश मे कोरोना पीड़ित की संख्या 19,984 हो गई है. इसमें 15,474 लोग अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं, जबकि 3,869 लोगों को अस्पताल से इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. बुधबार सुबह तक देशभर में कोविड-19 वायरस से मरने वालों की संख्या 640 हो गई है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts