जन्मदिन पर मिलीं शुभकामनाओं के लिए पीएम मोदी ने जताया आभार, लोगों से की ये खास अपील

पीएम मोदी ने भारत और दुनियाभर के लोगों से मिलीं बधाई-शुभकामनाओं के प्रति आभार जताया है. उन्होंने देर रात ट्वीट कर कहा कि 'कई लोगों ने पूछा है कि ऐसा क्या है जो मैं अपने जन्मदिन पर चाहता हूं.' इसी बात को लेकर पीएम मोदी ने खास अपील की है.

17 सितबंर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का 70वां जन्मदिन था. इस मौके पर उन्हें भारत समेत कई देशों के लोगों ने शुभकामनाएं और बधाई दी. वहीं पीएम मोदी ने देर रात ट्वीट कर पूरे भारत और दुनियाभर के लोगों से मिलीं बधाई-शुभकामनाओं के प्रति आभार जताया है. साथ ही पीएम मोदी ने लोगों से खास अपील भी की है.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा- ‘चूंकि कई लोगों ने पूछा है कि ऐसा क्या है जो मैं अपने जन्मदिन पर चाहता हूं. तो मैं अभी यही चाहता हूं कि मास्क पहन कर रखें और ठीक से पहनें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. दो गज की दूरी को याद रखें. भीड़ वाले स्थानों पर जानें से बचें. अपनी इम्युनिटी में सुधार करें. आइए हम अपने ग्रह को स्वस्थ करें.

पीएम मोदी ने हाल ही में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लोगों से कहा था कि ‘जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं’ उन्होंने ‘दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी’ को फिर से दोहराया था.

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. अब तक देश में 51,18,253 लोग संक्रमित हो चुके हैं. राहत की बात यह है कि इनमें से अब तक 40,25,079 मरीज रिकवर हो चुके हैं. फिलहाल 10,09,976 केस एक्टिव हैं और अब तक 83,198 मरीजों की मौत हुई है.

Related Posts