“अपने बलबूते लड़ें 2024 का चुनाव, न जपें ‘नमो-नमो”, सांसदों से बोले PM मोदी

गौतम गंभीर ने आगे बताया कि पीएम मोदी दोपहर का भोजन कभी-कभी सांसदों के साथ करते हैं. इतना ही नहीं...

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसदों से 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने को लेकर अहम बात कही है. पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि उन्हें अपने संसदीय क्षेत्र में मेहनत से काम करना चाहिए ताकि उन्हें 2024 लोकसभा चुनाव जीतने के लिए उनके नाम पर निर्भर न रहना पड़े.

‘क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक बैठकों जैसा माहौल’
क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने बीजेपी सांसदों की इस वर्कशॉप का अनुभव शेयर किया है. उन्होंने कहा कि वर्कशॉप का माहौल भारतीय क्रिकेट टीम की कुछ ऐतिहासिक बैठकों की याद दिलाता है, लेकिन राष्ट्रीय राजनीति के संदर्भ में इसके गहरे मायने हैं.

गंभीर ने लिखा, “मुझे आज भी याद है कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने टेस्ट डेब्यू से पहले ड्रेसिंग रूम में मैं नर्वस था. विश्व कप 2011 का वो फाइनल जो हमने जीता था, काफी भावुक करने वाला क्षण था.”

‘पीएम मोदी ने हमें तब स्टंप कर दिया जब…’
गंभीर ने आगे बताया कि पीएम मोदी दोपहर का भोजन कभी-कभी सांसदों के साथ करते हैं. इतना ही नहीं इस दौरान वे चपातियां भी बांटते हैं. उन्होंने कहा कि ‘पीएम मोदी ने हमें तब स्टंप कर दिया जब उन्होंने ब्रेड की टोकरी उठाई और सांसदों को चपातियां परोसनी शुरू कर दीं.’

गंभीर ने पीएम मोदी को कोट करते हुए कहा, “मोदीजी ने सांसदों को सकारात्मक बने रहने के लिए कहा. सांसदों को भारत को एक महान देश मनाने के लिए काम करना चाहिए. पीएम के मंच से नीचे उतरने और सांसदों के बीच बैठने के फैसले ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया. मोदी ने संदेश दिया कि सांसदों, मंत्रियों को संगठन और लोगों के बीच बाधाएं नहीं आने देनी चाहिए.”

ये भी पढ़ें-

CWC की बैठक से बाहर निकले राहुल-सोनिया, कहा- अध्यक्ष चुनने में हमारा क्या काम?

हरियाणा: पापा ने जगुआर की जगह गिफ्ट की BMW, नाराज बेटे ने नदी में बहा दी कार

गुजरात के खेड़ा जिले में गिरी 3 मंजिला इमारत, 4 लोगों की मौत; अभी भी कुछ लोग फंसे