Seva Hi Sangathan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम BJP कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) देशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं से नमो एप और भाजपा के सभी डिजिटल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए संवाद स्थापित करेंगे.
PM Narendra Modi review, Seva Hi Sangathan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम BJP कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शनिवार शाम को भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP Workers) को संगठन के मूलमंत्र ‘सेवा ही संगठन’ (Seva Hi Sangathan) का पाठ पढ़ाएंगे. साथ ही पीएम मोदी लॉकडाउन (Lockdown) में पार्टी स्तर से किए गए सेवा कार्यों की ऑनलाइन समीक्षा करेंगे.

लॉकडाउन में किए कामों की देंगे जानकारी

पीएम मोदी देशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं से नमो एप और भाजपा के सभी डिजिटल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए संवाद स्थापित करेंगे. इस दौरान बीजेपी के प्रदेश स्तर के नेता लॉकडाउन के दौरान किए अपने कामों को पार्टी आलाकमान के सामने रखेंगे.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू ने बताया, “झारखंड में मंडल स्तर तक के कार्यकर्ता प्रोजेक्टर के जरिए से पीएम का संबोधन सुनेंगे. कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, नेता विधायक दल बाबूलाल मराडी, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह सहित प्रदेश पदाधिकारीगण, सासद, विधायक और पार्टी कार्यकर्ता कार्यक्रम को सुनेंगे.”

प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम से पहले कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए राष्ट्र की सेवा करना सबसे पहले आता है. इन चुनौतीपूर्ण समय में हमारे कार्यकर्ता पूरे भारत में जरूरतमंदों को मदद करने के लिए अनथक प्रयास कर रहे हैं. आज शाम 4:30 बजे सेवा ही संगठन की बातचीत के दौरान इन कार्यों और आगे के तरीके पर चर्चा करेंगे.

BJP के कई सीनियर लीडर भी होंगे शामिल

बीजेपी महासचिव अरुण सिंह ने बताया, “भाजपा की प्रदेश इकाई अपने कामों की जानकारी देने के लिए प्रेजेंटेशन करेगी. पीएम मोदी के अलावा भाजपा के दूसरे सीनियर नेता भी इसमें शामिल होंगे.”

इससे पहले शनिवार को ही मोदी ने लोगों को बौद्ध हेरिटेज साइट्स से जोड़ने की आवश्यकता पर जोर दिया. आषाढ़ पूर्णिमा के मौके पर बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत मे अनेकों बौद्ध हेरिटेज साइट्स है, जिससे लोगों और श्रद्धालुओं को जोड़ने का काम हम कर रहे हैं.

अंतर्राष्ट्रीय बौद्ध परिसंघ को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, “मेरे संसदीय क्षेत्र वाराणसी को बहुत से लोग सारनाथ की वजह से जानते हैं. ऐसे में हम देश भर के बौद्ध स्थलों से संपर्क बढ़ाना चाहते हैं.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts