जम्मू में सैन्य शिविर का वीडियो बना रहे थे दो संदिग्ध जासूस, गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में उन्होंने सीमा पार के अपने संचालकों से संपर्क में होने की बात स्वीकार की है.
jammu and kashmir, जम्मू में सैन्य शिविर का वीडियो बना रहे थे दो संदिग्ध जासूस, गिरफ्तार

जम्मू: जम्मू में पुलिस ने दो संदिग्ध जासूसों को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वे रत्नुचक सैन्य स्टेशन के नक्शे की वीडियो बना रहे थे और तस्वीरें ले रहे थे. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने कहा, “डोडा जिला के मुश्ताक अहमद और कठुआ जिला के नदीम पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करते हैं और इन्हें शहर के बाहरी इलाके से गिरफ्तार किया गया.”

उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में उन्होंने सीमा पार के अपने संचालकों से संपर्क में होने की बात स्वीकार की है. पिछले कुछ समय से आतंकवादियों के राडार पर आए रत्नुचक सैन्य स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

कुलगाम में जारी मुठभेड़
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिला में बुधवार को सुरक्षा बलों और वहां छिपे आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. मंगलवार शाम कुलगाम के ताजीपोरा गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी. इसके बाद राष्ट्रीय रायफल्स (आरआर), राज्य पुलिस का विशेष अभियान दल (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने संयुक्त रूप से घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया.

पुलिस सूत्रों ने कहा, “मंगलवार देर शाम घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू हो गया था. जिस घर में आतंकवादी छिपे थे, सुरक्षा बलों के उसके निकट आते ही, आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी होने लगी, जो अभी भी जारी है.”

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुरक्षा कर्मियों और वहां छिपे आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी चल रही है. प्रशासन ने एहतियातन कुलगाम जिला में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी है.

ये भी पढ़ें-

डॉ पायल तडवी सुसाइड केस की तीनों आरोपी महिला डॉक्‍टर अरेस्‍ट, आज होगी पेशी

सिगरेट खरीद रहे ‘आतंकियों’ के पीछे लगी पुलिस, 1 घंटे चला सर्च ऑपरेशन मूवी सेट पर हुआ खत्म

HAL की नकदी 14 साल के न्‍यूनतम स्‍तर पर, रक्षा मंत्रालय ने नहीं चुकाया हजारों करोड़ का बिल

Related Posts