बाहरी दिल्ली इलाके में हत्या-लूटपाट मामले में पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, दो संदिग्ध गिरफ्तार

बाहरी दिल्ली (Outer Delhi) के इलाके में कुछ दिनों पहले हुई हत्या व लूटपाट मामले में पुलिस (Police) के हाथ कामयाबी लगी है. पुलिस ने मामले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है.

  • TV9.com
  • Publish Date - 6:53 pm, Wed, 9 September 20

दिल्ली (Delhi) के बाहरी इलाके अलीपुर में कुछ दिन पहले हुई हत्या और लूटपाट के मामले में पुलिस (Police) को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. बुधवार को जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मामले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है.

उत्तरी-पूर्वी दिल्ली के मुस्तफाबाद निवासी आरोपी रिंकू(33) और वजीराबाद के शकील(30) ने कथित तौर पर 25 अगस्त को ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर काले शाह खान(48) की हत्या और लूटपाट की थी.

पुलिस ने बताया कि रिंकू एक रिक्शा चालक है जबकि शकील ऑटो ड्राइवर है. दोनों ही नशेड़ी हैं. पुलिस ने कहा कि शकील और एक अन्य आरोपी 25 अगस्त को समयपुर बादली से नजीराबाद जा रहे थे. तभी भलस्वा डेयरी क्षेत्र के पास एक कचरे के ढेर के निकट काले शाह खान से इनकी मुलाकात हुई. काले शाह खान ने उन्हें आजादपुर छोड़ने को कहा.

पुलिस के मुताबिक दोनों उन्हें एक सुनसान जगह पर ले गए और गला दबाकर उनकी हत्या कर दी. काले शाह खान महेंद्र पार्क के संजय नगर के रहने वाले थे. आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी गौरव शर्मा ने कहा कि, ‘उन्होंने मृतक का मोबाइल फोन और पर्स छीनकर शव को नाले के पास फेंक दिया.’

पुलिस का कहना है कि दोनों नशे के आदी थे. नशे की लत के चलते आसानी से पैसा कमाने के लिए उन्होंने इस अपराध को अंजाम दिया है.