दिल्ली पुलिस की गाड़ी से टकराई कार, हेड कांस्टेबल की मौत

50 वर्षीय हेड कांस्टेबल (Police Head Constable) वजीर सिंह गाड़ी के अंदर ही फंस गए थे, जिन्हें ड्राइवर अमित ने राहगीरों की मदद से बचाया. उन्हें तुरंत सिविल लाइंस के ट्रॉमा सेंटर (Trauma Center) में ले जाया गया.
delhi police head constable died, दिल्ली पुलिस की गाड़ी से टकराई कार, हेड कांस्टेबल की मौत

उत्तरी दिल्ली के खालसा कॉलेज (Khalsa College) के पास रविवार रात एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से प्रखर वाहन में तैनात एक पुलिस हेड कांस्टेबल (Police Head Constable) की मौत हो गई है. रविवार रात करीब 1.30 बजे होंडा सिटी कार खालसा कॉलेज के पास प्रखर वाहन में जा भिड़ी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन अपनी जगह से 10-15 फीट दूर जा गिरा. मॉडल टाउन निवासी होंडा सिटी कार का ड्राइवर तुषार नशे में धुत था.

गाड़ी के अंदर ही फंस गए थे हेड कांस्टेबल

DCP (नॉर्थ) मोनिका भारद्वाज ने कहा, “50 वर्षीय हेड कांस्टेबल वजीर सिंह गाड़ी के अंदर ही फंस गए थे, जिन्हें ड्राइवर अमित ने राहगीरों की मदद से बचाया. उन्हें तुरंत सिविल लाइंस के ट्रॉमा सेंटर (Trauma Center) में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.” प्रखर वाहन के ड्राइवर अमित को भी चोटें आई हैं.

अधिकारी के मुताबिक, डॉक्टरों की जांच रिपोर्ट में पाया गया है कि कार ड्राइवर नशे में था. आरोपी के खिलाफ धारा U/s 279/337/304 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है. (IANS)

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts