टीचर ने बच्‍चे की गर्दन पर कुल्‍हाड़ी रख जान से मारने की दी थी धमकी, FIR दर्ज

हंदवाड़ा थाने में FIR संख्‍या 167/2019 दर्ज कर ली गई है. पुलिस इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी कर रही है.

श्रीनगर: जम्‍मू-कश्‍मीर के हंदवाड़ा से एक चौंकाने वाली वीडियो क्लिप सामने आई है. सोशल मीडिया पर वायरल क्लिप में एक टीचर 10 साल के छात्र को कुल्हाड़ी से काटने की धमकी देता हुआ नजर आ रहा था. पुलिस ने कहा है कि घटना फ्यूचर एजुकेशन इंस्‍टीट्यूट में हुई लगती है. इस मामले में हंदवाड़ा पुलिस थाने में FIR संख्‍या 167/2019 दर्ज कर ली गई है. पुलिस इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी कर रही है.

टीचर छात्र को क्यों मार रहा है, इसकी वजह भी नहीं बता रहा है. इस वीडियो में बच्चा बुरी तरह से चीख रहा है और डरा हुआ है. लेकिन ये जालिम टीचर धारदार कुल्हाड़ी बच्चे के गले के पास सटाता हुआ नजर आ रहा है. बच्चा जोर से चिल्ला रहा है और रहम की भीख मांग रहा है लेकिन बार-बार ये टीचर कुल्हाड़ी बच्चे के गले के पास ले जाकर उसे मारने की धमकी दे रहा है.

वीडियो में ही कुछ अन्य बच्चियां बैठी हुई हैं, जो डरी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोग दहशत में हैं. वीडियो में इस बच्चे को कोई पकड़े हुए भी दिखाई दे रहा है. वागत के एक स्थानीय स्कूल में यह वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है. लोग इस तरह की क्रूरता पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें

मुंह से बदबू आती थी इसलिए दोस्‍त ने गले नहीं लगाया, गुस्‍से में मार दिया चाकू

Tiktok वीडियो बनाने के लिए दो लड़कों ने नदी में लगा दी छलांग, एक लापता

मोबाइल रिपेयरिंग वाले ने बनाया लड़कियों का अश्लील वीडियो, स्टाफ ने किया वायरल