VIDEO: सिद्धू के खिलाफ में लोगों ने लगाए पोस्टर, पूछा- “कब छोड़ेंगे राजनीति?”

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को बिजली मंत्रालय का जिम्मा दिया गया था, लेकिन उन्होंने ने अभी तक अपने नए मंत्रालय का कार्यभार नहीं संभाला है.

चंडीगढ़: मोहाली में नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पोस्टर लगाए गए. पोस्टर में पूछा गया कि आखिर राजनीति कब छोड़ेंगे सिद्धू?

बता दें कि लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि अगर अमेठी में राहुल गांधी हारे तो वह राजनीति छोड़ देंगे. उनकी इसी बात ट्रोल करते हुए मोहाली में सिद्धू के पोस्टर लगाए गए हैं.

फिलहाल पुलिस प्रशासन यह पता लगाने में जुटा है ये पोस्टर किसने लगाए हैं. मोहाली के फेज तीन में कुछ लोगों ने खाली पड़े बोर्डों पर सिद्धू के विरोध में लगे पोस्टर देखे. इन पोस्टरों में अंग्रेजी और पंजाबी भाषा का इस्तेमाल करते हुए भाषण देते हुए सिद्धू की तस्वीर लगाई गई है.

जाहिर है कि 6 जून को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा सिद्धू से स्थानीय निकाय विभाग लेकर उन्हें बिजली मंत्रालय का जिम्मा दिया गया था, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू ने अभी तक अपने नए मंत्रालय का कार्यभार नहीं संभाला है.

गौरतलब है कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से नाराज चल रहे कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू, कुछ समय पहले हुई कैबिनेट की बैठक से भी नदारद थे और इसके कुछ घंटे बाद सिद्धू ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अमरिंदर सिंह पर हमला बोला था.