दिल्ली में चुनाव से पहले बीजेपी-AAP के बीच छिड़ा पोस्टर वॉर!

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बहुत कम समय बचा है ऐसे में राजनीति में दिलचस्पी रखने वालों को यह पोस्टर संकेत देता है कि दिल्ली का चुनाव बेहद रोचक होने जा रहा है.
Poster war between BJP and AAP, दिल्ली में चुनाव से पहले बीजेपी-AAP के बीच छिड़ा पोस्टर वॉर!

अगले महीने दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने हैं और ऐसे में जैसे जैसे दिन कम होते जा रहे हैं. दिल्ली का सियासी पारा बढ़ता जा रहा है. दिल्ली में पोस्टर वॉर शुरू हो गया है. आम आदमी पार्टी की तरफ से बीजेपी पर तंज कसते हुए एक पोस्टर दिल्ली के मिंटो रोड पर लगाया गया है. इस पोस्टर में आम आदमी पार्टी ने लिखा है, ‘बीजेपी के साथ मुख्यमंत्री उम्मीदवारों को नए साल की बधाई.’

जब इस पोस्टर को लेकर हमने आम आदमी पार्टी के नेताओं से बात की कि आखिर आम आदमी पार्टी को इस पोस्टर को लगाने की क्या जरूरत पड़ी? तो आम आदमी पार्टी की तरफ से राघव चड्ढा ने कहा कि, बीजेपी जनता के सामने जाए तो जाए कैसे? उनके पास एक चेहरा तक नहीं है. बीजेपी में 7 लोग सीएम पद के दावेदार हैं और पार्टी में घमासान मचा हुआ है. ऐसे में आम आदमी पार्टी के सीएम पद के उम्मीदवार को बधाई देने का मतलब आम आदमी पार्टी ने 7 उम्मीदवारों को बधाई दे दी.

बीजेपी की तरफ से पलटवार करते हुए हरीश खुराना ने कहा कि आम आदमी पार्टी डरी हुई है. AAP को अपने से ज्यादा बीजेपी की चिंता है. इस पोस्टर से ये साफ हो गया है, क्योंकि 5 साल अरविंद केजरीवाल की सरकार ने काम नहीं किया.

दिल्ली की राजनीति में रुचि रखने वालों के लिए ऐसे पोस्टर नए नहीं है समय-समय पर इस तरह के पोस्टर दिल्ली की सड़कों पर देखने को मिलते हैं. वहीं दिल्ली विधानसभा चुनाव में बहुत कम समय बचा है ऐसे में राजनीति में दिलचस्पी रखने वालों को यह पोस्टर संकेत देता है कि दिल्ली का चुनाव बेहद रोचक होने जा रहा है.

ये भी पढ़ें – Exclusive: सड़क पर भीड़ का होना इस बात का सबूत नहीं कि मांग जायज है: आरिफ मोहम्मद खान

Related Posts