BJP नेताओं के निधन पर प्रज्ञा ठाकुर को आशंका- विपक्ष कर रहा ‘मारक शक्ति’ का इस्तेमाल

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि महाराज जी की बात को मैंने भीड़ में चलते-चलते सुना और भूल गई. लेकिन आज जब मैं ये देखती हूं कि...

भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने विपक्ष द्वारा बीजेपी के नेताओं पर ‘मारक शक्ति’ के इस्तेमाल की आशंका जाहिर की है. ठाकुर ने सोमवार को पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा में इसके लिए एक किस्सा सुनाया.

ठाकुर ने कहा कि ‘चुनाव के दौरान एक महाराज जी मेरे पास आए. उन्होंने मुझसे कहा कि आप अपनी साधना को कम मत करना. साधना का समय बढ़ाते रहना क्योंकि बहुत बुरा समय है और जो विपक्ष है वो भारतीय जनता पार्टी पर ‘मारक कार्य’ कर रहा है.’

“आप टारगेट हैं, ध्यान रखिएगा”
ठाकुर ने आगे बताया, “महाराज ने कहा कि वो ‘मारक कार्य’ भाजपा को नुकसान पहुंचाने के लिए है. ये निश्चित रूप से भाजपा के कर्मठ, योग्य और पार्टी को संभालने वाले लोगों पर असर करेगा. उनको हानि पहुंचा सकता है. आप टारगेट हैं. इसलिए ध्यान रखिएगा.”

उन्होंने कहा कि महाराज जी की बात को मैंने भीड़ में चलते-चलते सुना और भूल गई. लेकिन आज जब मैं ये देखती हूं कि हमारे शीर्ष नेतृत्व कभी सुषमा जी, बाबुलाल जी और फिर जेटली जी जैसे नेता क्रमश: पीड़ा सहते-सहते जा रहे हैं. ऐसे में मेरे मन में आया कि कहीं ये सच तो नहीं. ये आज भी प्रश्नवाचक है. लेकिन सच ये है कि हमारे बीच से हमारा नेतृत्व निरंतर जा रहा है. असमय जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

UP में फिर शर्मसार हुई खाकी, बीच सड़क पर पैसों के लिए लड़ पड़े दो पुलिसकर्मी

कश्‍मीर मुद्दे पर मायावती की राहुल गांधी को फटकार

लालू यादव ने की थी जिस योजना की शुरुआत, आगे बढ़ाएगी मोदी सरकार