कांग्रेस से चार बार विधायक रहे प्रहलाद साहनी समर्थकों संग आम आदमी पार्टी में शामिल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, कई पार्टियां सत्ता में आकर रास्ते से भटक जाती है, लेकिन आम आदमी पार्टी आज भी जनता के काम में जुटी है. हमने ऐसे काम किए जिसे देश नहीं पूरी दुनिया देख रही है.
प्रहलाद साहनी, कांग्रेस से चार बार विधायक रहे प्रहलाद साहनी समर्थकों संग आम आदमी पार्टी में शामिल

नई दिल्ली: कांग्रेस के चांदनी चौक से चार बार विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री के विधानसभा सचिव रहे प्रहलाद साहनी रविवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. उनके साथ कांग्रेस के पूर्व पार्षद पवन प्रेम वाणी, मजनू का टीला वार्ड, और चांदनी चौक विधानसभा से कांग्रेस के 4 ब्लॉक में से तीन के अध्यक्ष आज आप में शामिल हुए.

इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, मुझे आज बेहद खुशी है कि प्रहलाद साहनी जी अपने पूरे दल, बल के साथ, अपने सभी साथियों के साथ, आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. मैं आम आदमी पार्टी में उनका और उनकी पूरी टीम का स्वागत करता हूं और मुझे यकीन है कि उनके आने से पार्टी के काम को और जनता की सेवा करने में जो हम लोग लगे हुए हैं उस काम को बहुत बल मिलेगा.

मुख्यमंत्री ने कहा, आज दूसरी पार्टियों में भी बहुत सारे अच्छे अच्छे लोग हैं जो आम आदमी पार्टी की तरफ देख रहे हैं. मैं प्रहलाद साहनी जी का तहे दिल से स्वागत करता हूं और मैं देश के सभी अच्छे लोगों से अपील करता हूं चाहे वह किसी भी पार्टी में हैं कि अब यह मौका आ गया है सभी अच्छे लोग अपनी अपनी पार्टियाँ छोड़कर जिस प्रकार से प्रहलाद साहनी जी आए हैं वह सभी आम आदमी पार्टी में आए.

पूरी दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के काम की चर्चा: प्रहलाद साहनी
प्रहलाद साहनी ने कहा, आज मैं इस पार्टी में आया हूं ना मेरा किसी से कोई लालच है ना मैं कहीं टिकट की ख़्वाहिश रखता हूं. केजरीवाल साहब और उनकी पार्टी ने दिल्ली में जो काम किए हैं मैं अपने इलाके में कहीं भी जाता हूं तो लोग उछलकर कहते हैं की यह तो लिखते हैं कि बिजली का बिल हाफ और पानी माफ लेकिन हमारे यहां बिजली का बिल भी माफ है. एक एक इलाके में 25-25 गज के मकान बने हुए हैं चार-चार मंजिल मकान है लेकिन बिल किसी के नहीं आ रहे हैं.

केजरीवाल जी को उनके जीत की एडवांस में मुबारकबाद: प्रहलाद साहनी
प्रहलाद साहनी ने कहा, मैं बड़ा हैरान होता हूं कि एक IRS ऑफिसर दिल्ली के लोगों की समस्याओं से किस तरह से वाकिफ है. दिल्ली में इन्होंने जो काम किए हैं शिक्षा के क्षेत्र में चिकित्सा के क्षेत्र में बिजली पानी के क्षेत्र में ऑटो रिक्शा वालों के लिए जितने भी काम किए हैं आज किसी भी इलाके में जाओ लोग खुद बोलते हैं कि हम तो केजरीवाल को वोट देंगे. मैं केजरीवाल साहब को एडवांस में मुबारकबाद देना चाहता हूं हो सकता है इस बार आप पहले से भी ज्यादा वोटों से जीत कर आए. आने वाले समय में इनकी छत्रछाया में, इनके साथ मिलकर पार्टी के लिए काम करूंगा.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, कई पार्टियां सत्ता में आकर रास्ते से भटक जाती है, लेकिन आम आदमी पार्टी आज भी जनता के काम में जुटी है. हमने ऐसे काम किए जिसे देश नहीं पूरी दुनिया देख रही है. जिसे पूरी दुनिया के लिए नजीर माना जा रहा है. हम छह माह में तीन लाख सीसीटीवी कैमरे लगा रहे हैं. एक साथ दो लाख स्ट्रीट लाइट लगा रहे हैं. एक लाख मोहल्ला क्लीनिक पांच साल में बना दिए. यह सब काम दुनिया में पहली बार हुआ है. इन्हीं काम के कारण दूसरी पार्टी के लोग आम आदमी पार्टी की तरफ देख रहे हैं.

दिल्ली से आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद और दिल्ली चुनाव प्रभारी संजय सिंह ने प्रहलाद साहनी का परिचय देते हुए कहा, दिल्ली के अंदर कांग्रेस पार्टी में एक मजबूत स्तम्भ के रूप में स्थापित प्रहलाद साहनी जी जो चार बार विधायक रह चुके हैं एक बार पार्षद रह चुके हैं मुख्यमंत्री के पार्लियामेंट्री सेक्रेट्री रह चुके हैं. ऐसे एक मजबूत स्तम्भ कांग्रेस पार्टी के आज आम आदमी पार्टी परिवार का हिस्सा बन रहे हैं. यह हम सबके लिए बहुत प्रसन्नता और खुशी की बात है.

प्रहलाद साहनी के साथ कई अन्य कांग्रेस नेता भी आप में शामिल हुए. इस दौरान पूर्व पार्षद पवन और नैना प्रेम वानी, ब्लॉक अध्यक्ष नरेंद्र हांडा, मिर्जा जैकर और जाहिर व चांदनी चौक से यूथ कांग्रेस अध्यक्ष आमिर अहमद शामिल हैं. सभी को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई.

Related Posts