JDU ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को दिखाया बाहर का रास्ता, PK बोले “Thank You”

निष्कासित किए जाने के तुरंत बाद प्रशांत किशोर ने भी ट्वीट कर पार्टी की कार्रवाई का जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, थैंक्यू नीतीश कुमार...

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को झूठा कहने के ठीक एक दिन बाद जनता दल यूनाइटेड ने प्रशांत किशोर पर सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निकाल दिया है. प्रशांत किशोर के साथ के साथ पार्टी ने पवन वर्मा को भी पार्टी से निष्कासित कर दिया है. इन दोनों ही नेताओं को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निकाला गया है.

निष्कासित किए जाने के तुरंत बाद प्रशांत किशोर ने भी ट्वीट कर पार्टी की कार्रवाई का जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “थैंक्यू नीतीश कुमार… मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं, एक बार फिर से आप बिहार के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर काबिज हों. भगवान आपका भला करे.”

मालूम हो कि मंगलवार को पार्टी प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया था कि उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के कहने पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को जनता दल यूनाइटेड में शामिल किया था. हालांकि नीतीश के इस बयान के पलटवार में प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर जवाब दिया.

प्रशांत किशोर ने अपने इस ट्वीट में नीतीश कुमार को झूठा कहते हुए सवाल किया था कि आप पर कौन भरोसा करेगा कि आप आज भी इतनी हिम्मत रखते हैं कि अमित शाह द्वारा भेजे आदमी को हटा सकें. जानकारों की मानें तो अपने बड़बोलेपन और नागरिकता कानून पर पार्टी लाइन से अलग राय रखने के चलते प्रशांत किशोर के खिलाफ ये कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में नीतीश कुमार और अमित शाह साथ मिलकर करेंगे चुनाव प्रचार