बीजेपी में शामिल हुए AAP के बागी विधायक कपिल मिश्रा, बोले- खिलते कमल से आशा है

आप के इन दोनों पूर्व नेताओं को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल किया गया.

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार में जल संसाधन मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने आज यानि शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ज्वाइन कर ली. कपिल मिश्रा के साथ आम आदमी पार्टी (आप) की महिला विंग अध्यक्ष रिचा पांडे भी बीजेपी में शामिल हुई हैं.

आप के इन दोनों पूर्व नेताओं को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल किया गया.

दोनों नेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए मनोज तिवारी ने कहा, “मैं कपिल मिश्रा और रिचा पांडे का बीजेपी में स्वागत करता हूं और आशा करता हूं कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और दीन दयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के विचारों द्वारा दिल्ली की जनता की सेवा करें.”

वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “खिलते कमल से आशा है, बाकी सब तमाशा है.”

केजरीवाल सरकार के खिलाफ मिश्रा की बगावत

कपिल मिश्रा काफी दिनों से केजरीवाल सरकार के खिलाफ बगावत का बीड़ा उठाए उठे थे. 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान भी मिश्रा ने बीजेपी के लिए वोट मांगे थे. दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक कपिल मिश्रा को अयोग्य घोषित कर दिया था.

करावल नगर से विधायक कपिल के खिलाफ आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने दल-बदल कानून के तहत कार्रवाई की मांग की थी. उधर, कपिल ने इस फैसले पर कहा कि उन्हें पीएम मोदी का सपॉर्ट करने पर हटाया गया, और उनके लिए वह हजार बार विधायक की कुर्सी छोड़ने को तैयार हैं.

कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “मोदी जी के लिए अभियान चलाने पर एक क्या सौं बार विधायक की कुर्सी कुर्बान. एक तरफ देशभक्त और एक तरफ टुकड़े टुकड़े गैंग – मैं सारी दिल्ली के साथ खड़ा था. अभी “सातों सीटें मोदी को” अभियान चलाया और विधानसभा चुनाव में “साठ सीटें मोदी को” अभियान चलाऊंगा.

 

ये भी पढ़ें-    कश्मीर पर किसी बाहरी के दखल की कोई जरूरत नहीं: सैयद अकबरुद्दीन

J&K Live: जम्मू, साम्बा, कठुआ, उधमपुर समेत इन इलाक़ों में 2जी मोबाइल इंटरनेट सेवा शुरू