प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां से मिलने उनके घर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

दो दिवसीय गुजरात दौरे पर गए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा से गांधीनगर में रविवार को मुलाकात की.
कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां से मिलने उनके घर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

दो दिवसीय गुजरात दौरे पर गए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा से गांधीनगर में रविवार को मुलाकात की. राष्ट्रपति कोविंद उनसे मिलने उनके आवास पर गए थे. मुलाकात के दौरान उन्होंने पीएम मोदी की मां को शॉल और चरखा भेंट किया. साथ ही उन्होंने पीएम की मां के अच्छे स्वास्थ की भी कामना की.

गुजरात दौरे पर गए राष्ट्रपति कोविंद रविवार को राज्य की राजधानी स्थित राजभवन में ही रुके थे. प्रधानमंत्री मोदी की मां से मिलने के बाद राष्ट्रपति कोविंद महावीर जैन आराधना केंद्र जाएंगे और भारतीय और जैन विरासत से जुड़े संग्रह के साक्षी बने.

इस संग्राहलय में प्राचीन चित्र, वस्तु, मूर्तियां और पांडुलिपियां आदि हैं. जैन और भारतीय विरासत को संरक्षित करने वाले इस संग्राहलय को देखने की राष्ट्रपति कोविंद की काफी इच्छा थी. खुद आराधना केंद्र के न्यासी श्रीपाल शाह ने यह बात कही है. शाह ने बताया कि कोबा में स्थित यह जैन मंदिर पुस्तकालय के साथ-साथ एक संग्रहालय भी है.

ये भी पढ़ें- पाखंडी इमरान: कश्मीर को लेकर भारत पर हमला और मुस्लिम कुर्दों पर तुर्की हमले का समर्थन

ये भी पढ़ें: कश्मीर राग अलापने पर थरूर ने एशियाई पार्ल्यामेंट्री असेंबली में लगाई पाकिस्तान की क्लास

Related Posts