मंच से उतरकर महिला पुलिसकर्मी का हालचाल लेने पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद और वित्त मंत्री, VIDEO वायरल

विज्ञान भवन में राष्ट्रीय CSR (कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी) पुरस्कार समारोह के दौरान ये महिला पुलिसकर्मी मंच के आगे तैनात थी.
President Ram Nath Kovind came to meet female Police, मंच से उतरकर महिला पुलिसकर्मी का हालचाल लेने पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद और वित्त मंत्री, VIDEO वायरल

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और वित्त मंत्री सीतारमण का एक वीडियो वायरल है, जिसमें उन्होंने मंच से उतर कर महिला पुलिसकर्मी से मुलाकात की. ये महिला पैर मुड़ जाने से फिसल कर गिर गई थी जिसका हालचाल लेने राष्ट्रपति और वित्त मंत्री मंच से नीचे पहुंचे.

दरअसल विज्ञान भवन में राष्ट्रीय CSR (कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी) पुरस्कार समारोह के दौरान ये महिला पुलिसकर्मी मंच के आगे तैनात थी. जैसे ही राष्ट्रगान बजा महिलाकर्मी गिर पड़ी और कालीन पर बैठ गई.

राष्ट्रगान पूरा होने के बाद राष्ट्रपति ने केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर से कुछ बात की और फिर अपने गार्ड्स के साथ नीचे आए. नीचे आकर उन्होंने महिला पुलिसकर्मी से बात की वहीं अनुराग ठाकुर ने महिला को पानी की बोतल भी दी. इस बाद समारोह स्थल से जाते लोगों ने ताली बजाकर राष्ट्रपति का अभिवादन किया.

बता दें कि इस समारोह में राष्ट्रपति, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और अनुराग ठाकुर के साथ कॉर्पोरेट सचिव इंजेंटी श्रीनिवास भी मौजूद थे.

Related Posts