अमेरिका के लिए रवाना हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, PM मोदी ने किया पूरे परिवार का धन्यवाद

डोनाल्ड ट्रंप और उनके परिवार के लिए राष्ट्रपति भवन में डिनर पार्टी का आयोजन किया गया था. इस दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला और सभी केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात की.
President Trump left for America, अमेरिका के लिए रवाना हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, PM मोदी ने किया पूरे परिवार का धन्यवाद

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिन के भारत दौरे के बाद अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं. इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप और उनके परिवार के लिए राष्ट्रपति भवन में डिनर पार्टी का आयोजन किया गया था.

इस दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला और सभी केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात की.

PM मोदी ने किया धन्यवाद

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनके परिवार के अमेरिका रवाना होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप का धन्यवाद किया. अपने ट्वीट में मोदी ने लिखा, “राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप का भारत आने के लिए धन्यवाद. यह यात्रा पथ-प्रदर्शक रही है. जहां तक ​​द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने की बात है, तो हमने हर संभव चर्चा की है. भारत-अमरीका मित्रता हमारे राष्ट्रों और विश्व के लोगों को लाभान्वित करेगी.”

पीएम ने आगे लिखा, “मुझे खुशी है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने भारतीय संस्कृति और मेहमान नवाजी के विभिन्न पहलुओं को देखा. भारत के लोगों ने उनका बहुत गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.”

प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति ट्रंप की बेटी इवांका और उनके पति जैरेड कुशनर का भी धन्यवाद किया. मोदी ने लिखा, “भारत को जैरेड और आपकी मेजबानी करने की खुशी है. भारत के प्रति आपकी पसंद स्पष्ट दिख रही है. महिलाओं के बीच सशक्तिकरण और उद्यम के लिए आपके प्रयासों को मेरी शुभकामनाएं. जल्द ही आप दोनों के दोबारा भारत आने की उम्मीद है.”

ये भी पढ़ें:

नागरिकता कानून पर बोले डोनाल्ड ट्रंप – ये भारत का आंतरिक मामला

Related Posts