Coronavirus: पीएम मोदी आज सुबह 9 बजे जारी करेंगे Video संदेश, इन मुद्दों पर कर सकते हैं बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) देश में कोरोना के स्टेटस और आगामी समय में सरकार की ओर से उठाए जाने वाले कदमों की सूचना दे सकते हैं. वह लोगों से लॉकडाउन का उल्लंघन कर जान खतरे में न डालने की भी बात कर सकते हैं.
Prime Minister Narendra Modi, Coronavirus: पीएम मोदी आज सुबह 9 बजे जारी करेंगे Video संदेश, इन मुद्दों पर कर सकते हैं बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज यानी शुक्रवार को सुबह 9 बजे एक वीडियो संदेश जारी करेंगे. पीएम मोदी (PM Modi) ने खुद ही ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है.

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “कल सुबह 9 बजे देशवासियों के साथ मैं एक वीडियो संदेश साझा करूंगा.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

कोरोना के बढ़ते खतरे पर कर सकते हैं बात

माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री देश में कोरोना (Corona) संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या पर चिंता व्यक्त करने के साथ लोगों से लॉकडाउन के सख्ती से पालन की अपील करेंगे.

देश में अब तक 19 सौ से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. हर दिन नए केस सामने आ रहे हैं.

सूत्रों का कहना है कि इस वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री मोदी देश में कोरोना के स्टेटस और आगामी समय में सरकार की ओर से उठाए जाने वाले कदमों की सूचना दे सकते हैं. वह लोगों से लॉकडाउन का उल्लंघन कर जान खतरे में न डालने की भी बात कर सकते हैं.

पीएम मोदी दे सकते हैं कुछ सुझाव

विशेषज्ञों के हवाले से प्रधानमंत्री मोदी कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में देशवासियों को कुछ अहम सुझाव दे सकते हैं.

इससे पहले 24 मार्च को रात आठे बजे देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने 21 दिनों के संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की थी. जिसके बाद से देश में रेल, बस सहित सभी परिवहन सेवाएं 14 अप्रैल तक के लिए जहां ठप कर दी गईं वहीं लोगों के बाहर निकलने पर लोक लगा दी गई है.

पीएम मोदी ने तब कहा था कि विशेषज्ञों की सलाह पर लॉकडाउन किया जा रहा है. कोरोना से बचाव के लिए यही एकमात्र कठोर रास्ता बचा था.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts