PM मोदी ने की मां से मुलाकात, आज देंगे स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को श्रद्धांजलि

हाल ही में प्रधानमंत्री ने सऊदी अरब का दौरा किया. उन्होंने बीते मंगलवार को सऊदी किंग सलमान बिन अब्दुलअजीज अल-सऊद से मुलाकात की थी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सऊदी अरब से लौटने के बाद अपने गृहराज्य गुजरात पहुंचे और मां हीराबेन से मिले. PM मोदी ने गांधीनगर स्थित आवास पहुंचकर मां से मुलाकात की. पीएम मोदी ने अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

हालिया तस्वीरों में हीराबेन PM मोदी को अपने हाथों से कुछ खिलाती नजर आ रही हैं.

बता दें कि 31 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरदार वल्लभभाई पटेल की 144वीं जयंती पर गुजरात के स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को श्रद्धांजलि देंगे. इस मौके पर स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी और आस-पास के इलाकों को भव्य तरीकों से सजाया गया है. 31 अक्टूबर 2014 से इस दिन को हर वर्ष राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जाता है. इस दिन स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर एकता परेड होगी. परेड में देशभर के पुलिस जवान शामिल होंगे.

गौरतलब है कि हाल ही में प्रधानमंत्री ने सऊदी अरब का दौरा किया. उन्होंने बीते मंगलवार को सऊदी किंग सलमान बिन अब्दुलअजीज अल-सऊद से मुलाकात की. किंग सलमान ने भारतीय प्रधानमंत्री के सम्मान में दोपहर के भोज की मेजबानी की. सऊदी किंग की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गर्मजोशी से स्वागत किया गया. प्रधानमंत्री के सम्मान में हिज मेजेस्टी (किंग सलमान) ने दोपहर के भोज की मेजबानी की गई.