प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4 बजे देशवासियों को करेंगे संबोधित

अभी यह नहीं बताया गया है कि पीएम मोदी (PM Modi) किस मुद्दे पर देश को संबोधित करेंगे. हालांकि, संभावना जताई जा रही है कि प्रधानमंत्री चीन संबंधों को लेकर कोई बात देश के सामने रख सकते हैं.
Prime Minister Narendra Modi, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4 बजे देशवासियों को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) मंगलवार को शाम 4 बजे देशवासियों को संबोधित करेंगे. PMO ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. प्रधानमंत्री बनने के बाद से अब तक नरेंद्र मोदी देश को 12 बार संबोधित कर चुके हैं. इस तरह से मंगलवार को उनका 13वां संबोधन होगा.

चीन से संबंधों को लेकर कर सकते हैं बात

अभी यह नहीं बताया गया है कि पीएम मोदी किस मुद्दे पर देश को संबोधित करेंगे. हालांकि, संभावना जताई जा रही है कि प्रधानमंत्री चीन संबंधों को लेकर कोई बात देश के सामने रख सकते हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को दूरदर्शन लाइव दिखाएगा. प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन के कार्यक्रम की खबर आने से पहले ही गृहमंत्रालय ने अनलॉक 2.0 की गाइडलाइंस भी जारी की.


इस गाइडलाइंस में कैंटेनमेंट जोन में 31 जुलाई तक लॉकडाउन लागू रहने की बात कही गई है. वहीं इससे बाहर के क्षेत्रों में गतिविधियां चलती रहेंगी. हालांकि, मेट्रो, स्कूल-कॉलेज आदि 31 जुलाई तक नहीं खुलेंगे.

कोरोना के खिलाफ जंग पर होगी चर्चा!

सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को शाम चार बजे संबोधन के दौरान कोरोना के खिलाफ अब तक सरकार की ओर से उठाए गए कदमों की चर्चा करेंगे.

इसके साथ ही पीएम मोदी लोगों से और अधिक सतर्कता बरतने की अपील करेंगे. वह देश के मौजूदा हालात पर भी अपने विचार रख सकते हैं.

इससे पहले रविवार को पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने कोरोना से लेकर तूफान, टिड्डी हमले लद्दाख में शहीद हुए जवानों का जिक्र किया था.

पीएम मोदी ने कहा था कि सैकड़ों आक्रांताओं ने देश पर हमला किया, लेकिन भारत इससे भव्य होकर सामने आया. चीन का नाम लिए बगैर पीएम ने कहा कि लद्दाख में भारत की तरफ आंख उठाकर देखने वालों को करारा जवाब मिला है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts