PM मोदी पर प्रियंका का वार, कहा- आपका सीना 56 इंच का है तो रोज़गार क्यों नहीं देते

प्रियंका गांधी की बोट यात्रा का आज दूसरा दिन है. आज वो मिर्जापुर में विंध्याचल मंदिर और उसके बाद मजार पर जाने वाली हैं. इस बीच सीतामढ़ी में उन्होंने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला है.

सीतामढ़ी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया है. प्रियंका ने कहा है कि अगर आपका सीना 56 इंच का है तो रोजगार क्यों नहीं देते. उन्होंने कहा, “ये दुर्बल सरकार है, रोजगार नहीं दे सकती. रिपोर्ट कार्ड केवल सुनने में अच्छा लगता है. जबकि उत्तर प्रदेश में किसान, मजदूर और महिलाएं सब परेशान हैं.”

प्रियंका ने सवाल किया है कि पांच सालों में इस सरकार ने क्या किया? इस सरकार में सब प्रताड़ित हैं. उन्होंने कहा कि 70 सालों की रट की भी एक एक्सपायरी डेट होती है. प्रियंका ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यूपी सीएम जमीन पर आकर हकीकत देखें.

प्रियंका से पत्रकारों ने योगी सरकार के दो साल के रिपोर्ट कार्ड को लेकर सवाल किया. इस पर उन्होंने कहा, “वो जरा जमीन पर आकर देखें कि क्या स्थिति है. ये रिपोर्ट कार्ड, प्रचार लगता बहुत अच्छा है लेकिन जमीन पर कुछ नहीं हैं. मैं रोज लोगों से मिल रही हूं. चाहे किसान हों, नौजवान हों, शिक्षामित्र हों, स्टूडेंट हों, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हों या आशा वर्कर, किसी को कुछ नहीं मिला.”

बता दें कि प्रियंका गांधी की बोट यात्रा का आज दूसरा दिन है. आज वो मिर्जापुर में विंध्याचल मंदिर और उसके बाद मजार पर जाने वाली है. इस बीच सीतामढ़ी में उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा है.