कोरोना संकट के बीच चुनी हुई सरकारों को गिराने की कोशिश कर रही भाजपा: प्रियंका गांधी

वहीं, राजस्थान कांग्रेस (Congress) के अविनाश पांडे (Avinash Pandey) ने रविवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) राजस्थान में लोकतांत्रिक तरीके से चुनी हुई अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के नेतृत्व वाली सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है.
Priyanka Gandhi targeted BJP government, कोरोना संकट के बीच चुनी हुई सरकारों को गिराने की कोशिश कर रही भाजपा: प्रियंका गांधी

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने रविवार को केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि जब पूरा देश कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) के संकट का सामना कर रहा है तब वह चुनी हुई सरकारों को गिराने की साजिश कर रही है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

प्रियंका ने ट्वीट कर लगाया यह आरोप

प्रियंका ने रविवार को ट्वीट कर कहा, “नेतृत्व की पहचान संकट के समय होती है. कोरोना महामारी के राष्ट्रीय संकट में, देश को एक ऐसे नेतृत्व की जरूरत है जो जनहित में काम करे, लेकिन केंद्र की BJP सरकार ने जनता की चुनी गई सरकारों को गिराने की कोशिश करके अपना इरादा और चरित्र साफ कर दिया है. जनता इसका जवाब देगी.”

राजस्थान सरकार को अस्थिर करने का आरोप

इससे पहले, राजस्थान कांग्रेस इंचार्ज अविनाश पांडे (Avinash Pandey) ने रविवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) राजस्थान में लोकतांत्रिक तरीके से चुनी हुई अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है.

उन्होंने कहा “BJP हमारी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है. राज्यपाल राज्य विधानसभा का सत्र बुलाने के मुख्यमंत्री की अपील को नजरअंदाज कर रहे हैं. इस तरह केंद्र सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts