रक्षाबंधन पर बचपन की तस्वीरें शेयर कर बोलीं प्रियंका गांधी- दुनिया का सबसे अच्छा भाई है राहुल

प्रियंका और राहुल गांधी की इस तस्वीर को कुछ ही घंटों के अंदर दो हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं.

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रक्षाबंधन पर अपने भाई राहुल गांधी के साथ बचपन की दो तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका को प्यार से पकड़े हुए हैं और उन्हें दुलार करते नजर आ रहे हैं. प्रियंका भी राहुल के साथ काफी खुश दिखाई दे रही हैं.

प्रियंका ने इन तस्वीरों के साथ रक्षाबंधन का कोई जिक्र नहीं किया है, लेकिन त्योहार के मौके पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर को कुछ ही घंटों के अंदर दो हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं. साथ ही भारी संख्या में लोग इसे लाइक कर रहे हैं.

‘चीजें उतनी भी नहीं बदली हैं’
प्रियंका ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, “@RahulGandhi मुझे लगता है चीजें उतनी भी नहीं बदली हैं, क्यों? दुनिया का सबसे अच्छा भाई!” प्रियंका ने इस तस्वीर के जरिए राहुल को दुनिया का सबसे अच्छा भाई बताया है.

बता दें कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच दो साल का अंतर है. दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग है. वहीं, लोग राहुल और प्रियंका की राजनीतिक क्षमताओं को लेकर तुलना भी करते रहते हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में भाई-बहन की इस जोड़ी ने काफी मेहनत की थी लेकिन मनचाही सफलता नहीं मिली.

ये भी पढ़ें-

पतंग के मांझे में उलझी दिल्ली मेट्रो की रफ्तार, रक्षाबंधन पर यात्री हुए परेशान

कश्मीर मुद्दे पर चीन ने चली चाल, संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में की चर्चा कराने की मांग

भारत में भी होगा अमेरिका की तरह चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ, पीएम मोदी ने की घोष