संविधान को ठेंगा दिखाते हुए कर्नाटक का खेल फिर से दोहराना चाह रही बीजेपी : प्रियंका गांधी वाड्रा

शिवसेना, कांग्रेस और नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) मिलकर राज्य में अपनी सरकार बनाने की पूरी कोशिश में लगी हुई हैं.
Maharashtra political update, संविधान को ठेंगा दिखाते हुए कर्नाटक का खेल फिर से दोहराना चाह रही बीजेपी : प्रियंका गांधी वाड्रा

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर सियासी घमासान जारी है. एक तरफ भारतीय जनता पार्टी राज्य में सरकार बनाने को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती, तो वहीं दूसरी ओर शिवसेना, कांग्रेस और नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) मिलकर अपनी सरकार बनाने की पूरी कोशिश में लगी हुई हैं.

फिलहाल देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार ने जिस तरह से शनिवार को शपथ ली थी, उसके खिलाफ विपक्ष ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. अब इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट क्या फैसला देती है, इस पर सबकी निगाहें कोर्ट पर टिकी हुई हैं.

इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी पर हमला बोला है. प्रियंका का कहना है कि बीजेपी संविधान को ठेंगा दिखाते हुए कर्नाटक का खेल फिर से दोहराना चाह रही है.

प्रियंका ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “टीवी दिखा रहा है कि भाजपा महाराष्ट्र में संस्थाओं, संविधान को ठेंगा दिखाते हुए कर्नाटक का खेल फिर से दोहराना चाह रही हैं.”

इसके बाद प्रियंका ने लिखा, “महाराष्ट्र में 12000 किसानों ने आत्महत्या कर ली. उनके लिए भाजपा सरकार की जेब से तो मदद नहीं निकली. क्या हम जनादेश के खुले अपहरण के दौर में पहुंच चुके हैं?”

 

ये भी पढ़ें-   Supreme Court Maharashtra Verdict: महाराष्ट्र मामले की SC में आज सुनवाई, टिकी है पूरे देश की नजर

वे शातिर चोर की तरह रात के अंधेरे में अपराध कर रहे हैं, शिवसेना का बीजेपी पर हमला

Related Posts