बढ़े चालान से दिक्कत तो कर रहे हड़ताल, ऑटो चालक नहीं कर रहे सपोर्ट तो तोड़फोड़ क्यों?

जो लोग हड़ताल के खिलाफ जाकर अपनी गाड़ियां चला रहे हैं, उनके साथ हड़ताल करने वाले बदसलूकी कर रहे हैं और जबरन उनकी गाड़ियां को रुकवा रहे हैं.

देश में नए मोटर व्हीकल एक्ट के लागू होने के बाद दिल्ली-एनसीआर में 41 से ज्यादा ट्रांस्पोर्टर्स की हड़ताल जारी है, जिसके कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सबसे ज्यादा समस्या उन जगहों पर है, जहां यात्रियों की संख्या ज्यादा है, जैसे कि रेलवे स्टेशन और बस अड्डा.

दिल्ली के आनंद विहार बस अड्डे पर सुबह से ही काफी भीड़ देखने को मिल रही है, तो वहीं दूसरी तरफ डीटीसी बसें चल रही हैं लेकिन ऑटो और कैब न होने के चलते बसों में काफी भीड़ है. हड़ताल के कारण दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूल भी बंद हैं.

वहीं इस बीच कई जगहों से ऐसी खबरें भी सामने आई हैं, जहां पर जो ऑटो चालक या टैक्सी चालक हड़ताल के खिलाफ जाकर अपनी गाड़ियां चला रहे हैं, उनके साथ हड़ताल करने वाले बदसलूकी कर रहे हैं और जबरन उनकी गाड़ियां को रुकवा रहे हैं.

ऐसा ही एक मामला दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के पास देखने को मिला, जहां पर हड़ताल कर रहे लोग सड़कों पर चलने वाले ऑटो और टैक्सी को जबरन रुकवा रहे हैं. इतना ही नहीं जो वीडियो सामने आया है, उसमें आप देख सकते हैं कि विरोध कर रहे लोगों ने एक ऑटो वाले का ऑटो तोड़ने की भी कोशिश की. वीडियो में आप ट्रैफिक पुलिस वालों को भी देख सकते हैं, जो कि गुंडागर्दी पर उतारू लोगों को रोक नहीं रहे और मूकदर्शक बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें-  नेशनल सिक्योरिटी स्ट्रेटजी के साथ तैयार NSA अजीत डोभाल, दुश्मनों को ऐसे मुंहतोड़ जवाब देगा भारत

Ayodhya Live: 27 वें दिन आज इस मामले में होगी सुनवाई, जानें सभी अपडेट्स