सरकारी हॉस्पिटल में गर्भवती महिलाओं का इलाज करने से किया मना, विरोध प्रदर्शन

महिलाओं का कहना है कि अगर कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के डर से दूर-दूर से आईं गर्भवती महिलाओं (Pregnant Women) का इलाज मैटरनिटी हॉस्पिटल में ही नहीं किया जाएगा तो ये महिलाएं इलाज के लिए कहां जाएं.
Protest of pregnant women Hyderabad, सरकारी हॉस्पिटल में गर्भवती महिलाओं का इलाज करने से किया मना, विरोध प्रदर्शन

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) के कोटि इलाके में स्थित सरकारी प्रसूति अस्पताल (Maternity Hospital) में डॉक्टरों ने शहर के अलग-अलग इलाकों से इलाज के लिए आईं नई गर्भवती महिलाओं का इलाज करने से मना कर दिया, जिस वजह से गर्भवती महिलाएं अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रही हैं और अस्पताल के अधिकारियों के साथ बहस कर रही हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

कोरोना संक्रमण के डर से नहीं किया इलाज

दरअसल, कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के डर से कोठी प्रसूति अस्पताल के डॉक्टर नई गर्भवती महिलाओं का इलाज नहीं करना चाहते हैं. दूर-दूर से इलाज कराने आईं गर्भवती महिलाओं को अस्पताल से भगा दिया जा रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि इससे जिन महिलाओं का अस्पताल में इलाज चल रहा है, उनमें  भी कोरोना का संक्रमण फैलने का खतरा है.

क्या कहा महिलाओं ने

वहीं प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं का कहना है कि अगर कोरोना संक्रमण के डर से दूर-दूर से आईं गर्भवती महिलाओं (Pregnant Women) का इलाज मैटरनिटी हॉस्पिटल में ही नहीं किया जाएगा तो ये महिलाएं इलाज के लिए कहां जाएं. ये सभी महिलाएं मुंह पर मास्क पहनकर आई हैं. वे सभी अस्पताल के बाहर लोगों को अपनी समस्याएं बता रही हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts