जम्मू कश्मीर: पुलवामा में आतंकवादियों ने पुलिस स्टेशन पर फेंका बम, 8 लोग जख्मी, देखें VIDEO

इस हमले में 8 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. हमले के बाद इस क्षेत्र को बंद कर दिया गया है.

श्रीनगर: आतंकवादियों ने पुलवामा (Pulwama) में एक पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड (Grenade Attack) से हमला किया. इस हमले में 8 आम नागरिकों को गंभीर चोटें आई हैं. जख्मी लोगों को पुलावामा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमले के बाद इस क्षेत्र को बंद कर दिया गया है.

इस हमले में जख्मी होने वाले मोहम्मद सादिक ने टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत में बताया कि “वह काम से लौट रहे थे. तभी पुलिस स्टेशन के सामने से गुजरते वक्त ही अचानक ग्रेनेज फट गया और हम जख्मी हो गए.”

मालूम हो कि आज शाम सुरक्षा बलों ने बस में आतंकवादियों की मौजूदगी के इनपुट मिलने के बाद पट्टन के सिंघोरा इलाके में कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन चलाया. सेना को सोपोर से श्रीनगर के रास्ते में एक यात्री बस में यात्रा कर रहे 2 आतंकवादियों के इनपुट मिले थे. इसके तुरंत बाद सिंहपोरा इलाके में सेना ने ऑपरेशन शुरू किया. श्रीनगर बारामूला नेशनल हाई वे पर यातायात रोक दिया गया है.

दो दिनों में सेना के चार जवान हो चुके हैं शहीद

भारतीय सेना ने मंगलवार सुबह भी जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में ही सेना पर हुए हमले से जुड़े एक और आतंकवादी को मार गिराया था. हालांकि आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में पिछले दो दिनों में सेना के चार जवान शहीद हो गए हैं.

हालांकि सेना जैश-ए-मोहम्मद के उस आतंकवादी को मार गिराने में कामयाब रही, जिसकी कार का इस्तेमाल 14 फरवरी के पुलवामा हमले में किया गया था. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.

ये भी पढ़ें: मुखर्जी नगर ऑटो ड्राइवर पिटाई मामले में नया मोड़, सरबजीत पर पहले से दर्ज है आपराधिक मुकदमा