पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुद को 7 दिन के लिए किया क्‍वारंटीन

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (capt amarinder singh) ने खुद को अगले 7 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन कर लिया है.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (capt amarinder singh) ने खुद को अगले 7 दिन के लिए क्‍वारंटीन (quarantine) कर लिया है. बता दें कि शुक्रवार को हुए पंजाब विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस के एमएलए कुलबीर जीरा से काफी नजदीक से मिले थे. विधानसभा सत्र के बाद कुलबीर जीरा की करोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है, जिसके बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुद को अगले 7 दिन के लिए क्‍वारंटीन कर लिया है. पंजाब में चार मंत्रियों समेत तीस विधायकों के संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है. उल्लेखनीय है कि जिन 30 विधायकों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, उनमें छह शिअद, तीन आप, एक आप का बागी विधायक और बाकी कांग्रेस पार्टी के विधायक हैं.

विधानसभा सत्र से एक दिन पहले संसदीय कार्यमंत्री निकले थे कोरोना पॉजिटिव

पंजाब विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने से एक दिन पहले पंजाब के संसदीय कार्यमंत्री ब्रह्म मोहिंद्रा की जांच में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी. मोहिंद्रा, अमरिंदर सिंह सरकार के पांचवें मंत्री हैं जिन्हें कोरोना वायरस संक्रमण हुआ है. कोविड-19 महामारी के बीच पंजाब विधानसभा का एक दिवसीय मानसून सत्र बुलाया गया था.

पंजाब विधानसभा सत्र में कोरोना योद्धाओं और गलवान के शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

कोविड-19 महामारी के बीच शुक्रवार को शुरू हुए पंजाब की पंद्रहवीं विधानसभा के 12वें सत्र में कोरोना योद्धाओं, ओलंपिक खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर और लद्दाख की गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई.

इस दौरान मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने विधानसभा में 28 प्रख्यात विभूतियों को श्रद्धांजलि अर्पित की जिनका निधन पिछले सत्र से लेकर अब तक की अवधि में हुआ. इन विभूतियों में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी भी शामिल थे.

Related Posts